India News

क्यूट विडियो: हार्दिक पांड्या बने बेबीसिटर, क्यूट सी बच्ची के साथ मस्ती करते हुए विडियो वायरल

Hardik Pandya Babysitting video: हार्दिक पांड्या, जतिन सप्रू की बेटी के लिए बने बेबीसिटर, क्यूट सी बच्ची के साथ मस्ती करते हुए देखिए वायरल विडियो.

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस वक्त फुल मस्ती के मूड में हैं, कभी सिंगिंग, कभी भाई क्रुणाल के साथ घुमाई, कभी फ्रेंड्स के साथ पार्टी उनकी वायरल तस्वीरें और विडियोज फैन्स को बहुत पसंद आती हैं.

इंडिया-वेस्टइंडीज के दौरे पर इस हरफनमौला खिलाड़ी को न ले जाकर आराम दिया गया है, वह लगातार मैचेज खेल रहे थे, इसी वजह से उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं बनाया गया है.

यह भी पढ़ें:  Ind vs SA: 1 पारी और 137 रनों से जीती टीम इंडिया, फिर धराशाई हुई दक्षिण अफ्रीका

वह लगातार मस्ती के साथ ही फिटनेस पर भी फोकस कर रहे हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी विडियो व तस्वीरें शेयर करते हैं. आजकल उनकी एक क्यूट सी विडियो सुर्खियों में छाई है.

इस विडियो में वह स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट जतिन सप्रू के घर पहुंचे हैं जहां जतिन की क्यूट बेबीगर्ल बहुत खुश होकर हार्दिक पांड्या के साथ में खेल रही है.

हार्दिक के फैन्स इस विडियो को देखकर ऋषभ पंत की याद दिलाते हैं, ऑस्ट्रेलिया दौरे इसी तरह की विडियो पंत की भी वायरल हुई थी. विडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं, टीम इंडिया के इन युवा खिलाड़ियों को बच्चों से कितना लगाव है.

यह भी पढ़ें:  दिल्ली: गार्डन में बुजुर्ग की शर्मनाक हरकत से गुस्साए लोग, तेजी से वायरल हुआ विडिओ

हार्दिक पांड्या और भाई क्रुणाल पांड्या की बॉन्डिंग को देखकर फैन्स के बीच ब्रोदरहुड गोल्स वाली बातें होती हैं. हाल ही में दोनों ने धनुष का पोपुलर सोंग व्हाई दिस कोलावेरी डी गाकर फैन्स को खुश किया था.

इस लेटेस्ट वायरल विडियो के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी ऐड की है जिसमें वह बच्ची को पुचकारते हुए नजर आ रहे हैं, यह विडियो व तस्वीर क्यूटनेस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top