Cricket

Harbhajan Singh: चेन्नई सुपर किंग्स को एक और झटका, रैना के बाद भज्जी भी लौटे इंडिया

Harbhajan Singh not to play IPL 2020: दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्विटर पर क्रिकेट फैंस के लिए बेहद चौंकाने वाली खबर साझा की है, 40 वर्षीय क्रिकेटर ने इस सीजन के इंडियन प्रीमियर लीग को शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया है.

पर्सनल प्रॉब्लम का हवाला देते हुए हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि ‘प्रिय दोस्तों, निजी कारणों की वजह से इस साल का आईपीएल में मैं नहीं खेल रहा हूं. यह एक कठिन वक्त गुजर रहा है, मैं निजता बनाए रखना चाहता हूं जैसा कि परिवार के साथ समय व्यतीत करता हूं. चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट ने अपना समर्थन दिया है, उनको आईपीएल के लिए शुभकामनाएं देता हूं’.

यह भी पढ़ें:  Sofia Hayat: सना से तुलना पर गुस्सा हुई सोफिया हयात, बोली '3 साल से शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं'

आपको बता दें सुरेश रैना (Suresh Raina) के परिवार के साथ पठानकोट में हादसा होने की वजह से वह पूरी तरह शॉक हैं, उन्होंने ट्विटर के माध्यम से पंजाब पुलिस और सरकार को इस मैटर की ठीक से छानबीन करने की अपील की, उन्होंने जानकारी दी कि हादसे में उनके फूफा जी और कजिन की डेथ हो गई जबकि बुआ भी लाइफ सपोर्ट पर हैं.

दो बेहद अनुभवी खिलाड़ियों की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स कहीं न कहीं कमजोर नजर आ रही है. आपको बता दें सुरेश रैना आईपीएल के इतिहास के सबसे ज्यादा रन स्कोरर में से एक तो हैं ही साथ ही सीएसके के लिए लीड रन स्कोरर हैं, सबसे ज्यादा शतक ठोकने के मामले में भी सुरेश रैना चेन्नई के लिए बेहद किफायती हैं. एक तरफ जहां कयास लगाए जा रहे हैं कि सीएसके और रैना का नाता टूट चुका है तो दूसरी तरफ रैना के आने की भी संभावनाएं हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top