Cricket

Hanuma Vihari: बाबुल सुप्रियो ने हनुमा विहारी को बताया क्रिकेट का हत्यारा, क्रिकेटरों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

Cricketers on Babul Supriyo’s comment: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच ड्रा होने के बाद हनुमा विहारी सही से चलने के हालत में नहीं थे, दर्द सहन कर उन्होंने आश्विन के साथ मिलकर 259 गेंदों का सामना किया और क्रिकेट के चाहने वालों का दिल जीत लिया.

शाबासी की जगह उन्हें बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) की आलोचना सुननी पड़ती है लेकिन वह इस आलोचना का जिस अंदाज में जवाब देते हैं, वह क्रिकेट फैंस व खिलाड़ियों का दिल जीत रहा है. जी हां सोशल मीडिया पर अपने हंसी मजाक वाले अंदाज के लिए मशहूर पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने हनुमा विहारी के रिप्लाई को खूब सराहा.

यह भी पढ़ें:  Yusuf Pathan Retires: क्रिकेट के सभी फॉर्म्स से यूसुफ पठान ने लिया सन्यास, यादगार तस्वीरों के साथ लिखा पोस्ट

सिडनी टेस्ट मैच के अंतिम दिन बॉडी पर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की गेंदें खाकर हनुमा विहारी के साथ मैदान पर टिके रहने वाले रविचन्द्रन आश्विन ने हनुमा विहारी के जवाब पर ROFLMAX कमेंट किया, इसका अर्थ है उन्हें इतनी हंसी आ रही है जिसे रोक पाना मुश्किल है. पूर्व टेस्ट क्रिकेटर व मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी विहारी के जवाब को सराहा.

आपको बता दें बीजेपी नेता व बॉलीवुड सिंगर बाबुल सुप्रियो ने हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) के प्रयासों की प्रसंशा करने के बजाय उन्हें क्रिकेट का कातिल करार दे दिया, वो हनुमा विहारी जो चोटिल होने के बावजूद टीम के लिए संघर्ष करते रहे, अब चौथे टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं हो रहे हैं. ऐसे में सीनियर क्रिकेटर्स ने भी ज्यादा कुछ न कहते हुए, विहारी के जवाब को सही ठहराया.

यह भी पढ़ें:  Kareena Kapoor's second child: क्या तैमूर का हमशक्ल है छोटा भाई, नाना रणधीर कपूर ने दिया मजेदार जवाब

दरअसल, हनुमा विहारी की आलोचना करते हुए बाबुल सुप्रियो यह ध्यान में रखना भूल जाते हैं कि हनुमा विहारी के नाम में स्पेलिंग मिस्टेक है, इसी को हनुमा कमेंट में करेक्ट करते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top