Cricket

Ind vs Aus: लगातार रन बना रहे मैक्सवेल को मिले 2 जीवनदान, चहल की गलती पड़ सकती है भारी

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला गवा चुकी टीम इंडिया टी20 श्रृंखला में जीत हांसिल कर चुकी है, आज का टी20 मुकाबला जीतने के इरादे से टीम इंडिया मैदान में उतरी है और 3 मैचों के इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का सूपड़ा साफ करना चाहेगी.

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं, उन्होंने टीम के लिए हर मैच में रन बनाए हैं. आज जब वह चहल की फिरकी में जल्दी फंसे भी थे तो वह बॉल ही नो बॉल निकली, इतना ही नहीं इस ऑल राउंडर ने भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर केएल राहुल को शून्य पर पवेलियन पहुंचा डाला.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Eng 3rd Test: विराट कोहली की गेंदबाजी पर फिदा हुआ ICC, विडियो साझा कर बांधे तारीफों के पुल

भारतीय स्पिन की बात की जाए तो युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस वक्त टॉप पर चल रहे हैं, उन्होंने हाल ही में आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया था. पिछले या कहें दूसरे टी20 मुकाबले में टीम में न होते हुए भी चहल की किस्मत खुल गई, ऑलराउंडर जड़ेजा चोटिल हुए और चहल ने टीम के लिए तीन बड़े विकेट चटकाए, और टीम में जगह बना ली.

आज के मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैलसा किया, ओपनर मैथ्यू वेड (80) व मैक्सवेल (54) के अलावा ऑस्ट्रेलिया से कोई भी कमाल नहीं कर पाया, चहल की एक नो बॉल ने मैक्सवेल की पारी को बड़ा किया वरना टीम इंडिया के पास टारगेट थोड़ा छोटा होता. 36 गेंदों पर 54 रन बनाने वाले मैक्सवेल को नए स्टार गेंदबाज टी नटराजन ने चलता किया, इस तरह ऑस्ट्रेलिया 185 का स्कोर खड़ा कर सकेगी.

यह भी पढ़ें:  Vijay Hazare Trophy: पृथ्वी शॉ और सूर्य कुमार का हिट शो, एक ने दोहरा शतक तो दूजे ने 58 गेंदों में जड़े 133 रन

चहल और चहर की गेंद पर मैक्सवेल बाल बाल बचे, इस तरह आज चहल बड़े महंगे साबित हुए और उन्हें कोई विकेट भी हांसिल नहीं हुआ. 132 रनों पर इंडिया के 4 विकेट आउट हो चुके हैं, विराट और हार्दिक क्रीज पर बने हुए हैं, अभी उम्मीद जारी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top