India News

Gautam Gambhir slams Dhoni: गौतम गंभीर ने की धोनी की आलोचना, संजू सैमसन को बताया बेस्ट विकेटकीपर-बल्लेबाज

Gautam Gambhir slammed MS Dhoni: आईपीएल 2020 की शुरुवात बेहतरीन चल रही है, अब तक चार मुकाबलों में जमकर रोमांच देखने को मिला, शुरुवात पिछले साल के 2 फाईनालिस्ट्स मुंबई इंडियंस व चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले से हुई थी.

फिर एक बार महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की आगुवाई में मैदान पर उतरी चेन्नई सुपर किंग्स, पिछले बार के चैंपियन मुंबई से बदला लेने में कामयाब रही और सीजन की शुरुवात जीत से की. चेन्नई ने अपने दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों करारी शिकस्त खाई, विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सेमसन की तूफानी पारी के बदौलत राजस्थान ने 217 रन का टारगेट दे डाला.

यह भी पढ़ें:  UP Election 2022: योगी के मंत्री ने ली प्रतिज्ञा 'जब तक कोरोना को खत्म नहीं कर देते नही करूंगा अन्न ग्रहण'

वहीं धोनी की टीम को लक्ष्य बड़ा नजर आया, 6 ही विकेट खोने के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स 216 के स्कोर को बौना साबित नहीं कर सकी, यही वजह है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने धोनी के 7वें नम्बर पर बल्लेबाजी को लेकर सवाल उठा दिया. इतना ही नहीं, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘संजू सैमसन देश के बेस्ट विकेटकीपर-बल्लेबाज ही नहीं यंग जनरेशन के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं’.

धोनी, ऋषभ पंत और केएल राहुल का नाम लिए बिना उन्होंने इन सभी क्रिकेटरों को खरी खरी सुनाई, साथ ही उन्होंने क्रिकेट फैंस को डिबेट के लिए भी आमंत्रित किया. 17 गेंदों पर महेंद्र सिंह धोनी ने जरुर तेजी से 29 रन बनाए लेकिन वह सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए, गंभीर ने उनके लीडरशिप पर सवाल उठाते हुए कहा कि खुद से पहले सैन कुरन व रुतुराज गायकवाड़ से बैटिंग कराना अजीब था.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: उत्तराखंड के नेचुरल स्विमिंग पूल को आनंद महिंद्रा ने बताया स्वर्ग, जानिए कौन सी जगह है

वहीं राजस्थान की तरफ से संजू सेमसन ने मात्र 32 गेंदों में 74 ठोके, स्मिथ (69) और जोफरा आर्चर (27) की बदौलत आरआर 2016 का टारगेट देने में सफल रही थी. ESPN को दिए इंटरव्यू में गौतम गंभीर ने धोनी की कप्तानी पर सवाल उठाए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top