Ind vs Eng ODI Series: क्रुणाल पांड्या, सूर्यकुमार यादव व प्रसिद्ध कृष्णा करेंगे ODI डेब्यू, ये रही वनडे के लिए टीम

JBT Staff
JBT Staff March 19, 2021
Updated 2021/03/19 at 2:47 PM

Ind vs Eng ODI Series: विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करना खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद साबित हो रहा है, टी20 सीरीज में मौका मिलने के बाद सूर्यकुमार यादव को ODI की लिए भी तय किया गया है जबकि हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या भी टीम में शामिल किए गए हैं.

टी20 सीरीज खत्म होने से पहले BCCI ने एकदिवसीय सीरीज में शामिल होने खिलाड़ियों की लिस्ट तैयार कर दी है, शायद क्रिकेट फैंस को लिस्ट से कोई नाराजगी नहीं है. जितने भी प्लेयर्स इस वक्त शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं, उन्हें सीनियर प्लेयर्स के साथ टीम में शामिल किया जा रहा है.

वाशिंगटन सुंदर, गेंदबाजी से भले ही निराश कर रहे हैं लेकिन मिडिल आर्डर लड़खड़ाने के बाद वह पारी को अच्छा संभाल रहे हैं, इसलिए उन्हें भी 18 प्लेयर्स की लिस्ट में शामिल किया गया है. बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने 5 इनिंग्स में 129 की औसत से 388 रन ठोके, इनमें 2 शतक व 2 अर्द्धशतक शामिल हैं, साथ ही 5 विकेट भी अपने नाम किए.

कुछ लोग भले ही क्रुणाल पांड्या के नाम से खफा हैं लेकिन उनका फॉर्म नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है, रविंद्र जडेजा की भरपाई वह कर सकते हैं. हालांकि विजय हजारे टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले पृथ्वी शॉ बाहर हैं लेकिन टॉप आर्डर इंडिया का बेहद मजबूत है, उन्हें ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में मौका मिला था लेकिन वह वहां असफल रहे थे.

बैट्समैन सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), ऑल-राउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) व तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) इस बार ODI डेब्यू कर सकते हैं, उनके अलावा टीम में कोई सरप्राइजिंग नाम नहीं है.

बता दें टेस्ट सीरीज 3-1 से इंडिया जीती, टी20 का एक मुकाबला अभी शेष है जबकि 2-2 की बराबरी पर है. अब देखना होगा 23 मार्च से शुरू होने वाली ODI सीरीज में क्या देखना को मिलता है.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.