Bollywood

Dwayne Bravo viral video: ड्वेन ब्रावो की दुल्हन होगी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, IPL ओपनिंग सेरेमनी जैसा भव्य होगा शादी समारोह

Dwayne Bravo viral video: वेस्टइंडीज के पूर्व कैप्टेन व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया तो वह खुशी से शॉक हो गयी, और जवाब दिया हां. उन्होंने खुलासा किया कि, IPL ओपनिंग सेरेमनी जैसा भव्य होगा शादी समारोह.

बॉलीवुड व क्रिकेट का नाता बहुत पुराना है, स्टार क्रिकेटरों व इंडियन सिनेमा की अभिनेत्रियों की मुलाकातें व दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल जाया करती हैं. कई कहानियों को खूबसूरत अंजाम मिल जाता है तो किसी वजह से कई कहानियां अधूरी रह जाती हैं.

हाल ही में मनीष पांडे ने साउथ की खूबसूरत अदाकारा आश्रिता शेट्टी से शादी की तो उससे पहले कई क्रिकेटर अभिनेत्रियों से शादी रचा चुके हैं, चाहे कैप्टेन विराट हों, स्पिनर भज्जी हों, युवी हों या पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान सभी खूबसूरत अभिनेत्रियों के प्यार में पड़े व शादी की.

यह भी पढ़ें:  Krishna Janmasthami 2020: कृष्ण जन्माष्टमी व्रत का महत्व, तारीख, पूजा मुहूर्त आदि के बारे में जानें विस्तार से

विदेशी क्रिकेटरों को भी इंडियन सिनेमा की अभिनेत्रियां बेहद पसंद आती हैं, बात वेस्टइंडीज की करें तो इससे पहले दिग्गज प्लेयर विवियन रिचर्ड्स व नीना गुप्ता का अफेयर बहुत चर्चा में रहा था उनकी बेटी भी है लेकिन अपने देश में पहले से मैरिड होने की वजह से उन्होंने एक्ट्रेस ने शादी नहीं रचाई थी.

अब खबर आ रही है कि एक और वेस्टइंडीज क्रिकेटर, भारतीय ब्यूटी में बहुत दिलचस्पी ले रहा है. जी हां ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने हाल ही में एक विडियो इन्स्टा पर शेयर किया है जिसमें वह बॉलीवुड अदाकारा राधिका बांगिया (Radhika Bangia) को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि वह हिंदी में एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं, एक्ट्रेस इसे स्वीकार करती हैं और शादी के बाद की प्लानिंग भी बता देते हैं.

यह भी पढ़ें:  Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव, 28 दिन बाद बच्चन परिवार हुआ कोरोना मुक्त

आपको बता दें 36 साल के पूर्व क्रिकेटर अपने दूसरे गाने के लिए इंडिया आये हुए हैं, इससे पहले उनका चैंपियन सॉंग हिट रहा था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top