Sports

Dhoni Retires: क्या क्रिकेट को अलविदा कहेंगे धोनी, ट्विटर ट्रेंड ने उड़ाई फैंस की नींद

Dhoni Retirement: क्या क्रिकेट को अलविदा कहेंगे पूर्व कैप्टेन कूल धोनी, कुछ इस तरह ट्विटर  पर ट्रेंड होने लगा हैश टैग धोनी रिटायर्स (#DhoniRetires).

जबसे इंडिया, वर्ल्ड कप 2019 का सेमीफाइनल हारी है तबसे धोनी के सन्यास को लेकर हर दिन अफवाहें सुनने को मिल रही हैं. बहुत दिनों तक इस खबर पर लोग शांत थे लेकिन आज इस अफवाह को दोबारा किसी ने हवा दे डाली है.

पिछले महीने भी एम. एस. धोनी (MS Dhoni) की एक तस्वीर वायरल हुई थी जब वह बीसीसीआई के ऑफिस में पहुंचे थे और उसी वक्त विराट द्वारा पोस्ट की गयी थ्रोबैक फोटो से अंदाजा लगाया जा रहा था कि धोनी अब सन्यास का मन बना चुके हैं. लेकिन ऐसी कोई अधिकारिक खबर का ऐलान नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें:  IPL 2021 Points Table: चैक करें IPL 14 पॉइंट्स टेबल, नेट रन रेट, हाईएस्ट स्कोरर, हाईएस्ट विकेटटेकर etc.

इस वक्त भी ट्विटर पर फैंस वॉर नजर आ रहा है, ट्रेंड हो रहे #Dhoniretires पर बहुत से मीम बन रहे हैं. साउथ के फैंस, धोनी को थाला कहकर पुकारते हैं, नार्थ में उनकी फैन फॉलोइंग का हिसाब नहीं. उनके बेहतरीन करियर और तेज दिमाग की क्रिकेट ने उन्हें देश व विदेश में अलग पहचान दिलाई है.

मात्र तस्वीरों पर डाउट होने से धोनी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं. इस तरह का क्रेज बहुत कम प्लेयर्स के लिए देखा जाता है. इन तस्वीरों को रीलेट करके ही ये अफवाहें फैली हैं, जबकि ऑफिशयल तौर पर अब भी किसी तरह का अनाउंसमेंट किसी के भी द्वारा नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें:  Happy Birthday Akshay Kumar: अक्षय के 54वें जन्मदिन पर जानिए लव स्टोरी, शादी और बच्चों से जुड़े अनसुने राज

फैंस द्वारा क्रिएट किए गए मीम्स (Memes) बहुत फनी हैं, ऐसे में कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि धोनी जल्द ही अपना विदाई मैच खेलते हुए नजर आयेंगे. खबर ये भी है कि जिस तरह सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के कैप्टेन रहते धोनी ने टीम में जगह बनाई थी उसी तरह उनके BCCI अध्यक्ष रहते धोनी, क्रिकेट को अलविदा कहेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top