Dhoni: आर्मी में ड्यूटी देने के दौरान धोनी ने दिया था सादगी का परिचय, फिदा हो गए थे फैंस

JBT Staff
JBT Staff August 16, 2020
Updated 2020/08/16 at 11:52 AM

Dhoni Viral Photos: वॉलीबॉल खेलते हुए व ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’ गाने के बाद आर्मी में ड्यूटी दे रहे धोनी की कई तस्वीरें वायरल हुई थी, उनकी सादगी पर फिदा पर फैंस ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी थी.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अपने 16 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में बहुत नाम और शौहरत कमाई लेकिन हमेशा से ही उनके सादगी और कूल व्यक्तित्व के लिए उन्हें बेहद पसंद किया जाता है.

वर्ल्ड कप 2019 के बाद आर्मी में सेवा देने के दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज धोनी, सादगी के लिए फिर चर्चा में आए थे. 31 जुलाई 2019 से सभी आर्मी मैन्स की तरह महेंद्र सिंह धोनी भी जम्मू कश्मीर में गश्त पर तैनात थे, एक छोटे से कमरे पर धोनी जिस तरह अपने शू पॉलिश कर रहे थे उसे देखकर फैंस खुश हो गए थे.

तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों की पुल बांधने लगे लोग. धोनी के फैन पेज ने ट्विटर पर उनकी यह तस्वीर शेयर करते हुए उनकी सादगी की तारीफ हुई थी.

फैन पेज पर आर्मी की ड्रेस में जूते की पॉलिश कर रहे तस्वीर पर फैन ने लिखा है ‘सादगी और विनम्रता के साथ धोनी हमारा दिल जीत रहे हैं, न खास अधिकार, न खास प्रोटेक्शन, क्योंकि वह अन्य सोल्जर्स की तरह नेशनल ड्यूटी पर है’.

फैन ने फोटो में हैशटैग थ्रोबैक लिखा है, अतः यह बताना मुश्किल है कि तस्वीर किस दिन क्लिक की गयी है लेकिन तस्वीर दिल को छूने वाली है.

आपको बता दें धोनी ने 2 महीने के लिए ड्यूटी दी थी, यह ट्रेनिंग 15 अगस्त 2019 को खत्म हुई थी. इस 15 अगस्त 2020 को उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है जिसके बाद क्रिकेट जगत भावुक हो उठा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.