Cricket

आर्मी में ड्यूटी दे रहे धोनी की एक और तस्वीर वायरल, उनकी सादगी पर फिदा हुए फैन्स

Dhoni Viral Photos: वॉलीबॉल खेलते हुए व मैं पल दो पल का शायर हूं गाने के बाद आर्मी में ड्यूटी दे रहे धोनी की एक और तस्वीर हुई वायरल, उनकी सादगी पर फिदा हुए फैन्स.

महेंद्र सिंह धोनी ने अब तक अपने 15 साल के क्रिकेट करियर में बहुत नाम और शौहरत कमाई लेकिन हमेशा से ही उनके सादगी और कूल व्यक्तित्व के लिए उन्हें बेहद पसंद किया जाता है.

आर्मी में सेवा दे रहे टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज धोनी इस वक्त सादगी के लिए फिर चर्चा में आए हैं. 31 जुलाई से सभी आर्मी मैन्स की तरह महेंद्र सिंह धोनी भी जम्मू कश्मीर में गश्त पर तैनात हैं, एक छोटे से कमरे पर धोनी जिस तरह अपने शू पॉलिश कर रहे हैं उसे देखकर फैन्स खुश हो गए.

यह भी पढ़ें:  तेज बारिश में राष्ट्रगान गाते स्कूली बच्चे, 15 अगस्त की वायरल विडियो ने जीता दिल

तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों की पुल बांधने लगे लोग. धोनी के फैन पेज ने ट्विटर पर उनकी यह तस्वीर शेयर करते हुए उनकी सादगी की तारीफ की है.

फैन पेज पर आर्मी की ड्रेस में जूते की पॉलिश कर रहे तस्वीर पर फैन ने लिखा है ‘सादगी और विनम्रता के साथ धोनी हमारा दिल जीत रहे हैं, न खास अधिकार, न खास प्रोटेक्शन, क्योंकि वह एनी सोल्जर्स की नेशनल ड्यूटी पर है’.

फैन ने फोटो में हैशटैग थ्रोबैक लिखा है, अतः यह बताना मुश्किल है कि तस्वीर किस दिन क्लिक की गयी है लेकिन तस्वीर दिल को छूने वाली है.

यह भी पढ़ें:  ट्रेन में गाने वाली रानू मंडल बनी सनसनी, जानिए कैसे जादुई आवाज ने बदल दी जिंदगी

आपको बता दें धोनी 2 महीने के लिए क्रिकेट से दूर ही हैं, हालांकि उनकी यह ट्रेनिंग 15 अगस्त तक खत्म हो जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top