Cricket

Dhoni: धोनी का लॉकडाउन वाला अवतार हुआ वायरल, पहचान पाना मुश्किल

Dhoni’s New Look: टीम इंडिया के कूल विकेटकीपर और बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी पिछले साल वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट के मैदान में नहीं उतरे हैं, इस साल वह फैंस को रोमांचित करने की पूरी तैयारी कर चुके थे लेकिन कोरोनावायरस ने सब पर पानी फेर दिया.

जी हां धोनी ने 29 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारी शुरू कर दी थी लेकिन बाद में बढ़ते कोरोनावायरस केसेज ने सभी तरह की गैदरिंग पर रोक लगा दी थी, यहां तक कि इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज आधी में से रद्द कर दी गई थी

यह भी पढ़ें:  COVID-19: अमेरिका में 1 लाख के पार मौत का आकड़ा, संक्रमितों की संख्या भी 19 लाख के पास

महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई पहुंचकर आईपीएल की तैयारी की योजनाएं बना दी थी लेकिन BCCI ने इसे पहले 15 अप्रैल तक टाल दिया था जबकि कोरोना ने असली दस्तक ही होली के बाद से दे दी थी तो देश में पूरी तरह कर्फ्यू का ऐलान हो गया, अब तो लगभग तय है कि इस साल आईपीएल नहीं होगा.

लॉकडाउन के दौरान सारे एक्टर्स और क्रिकेटर्स घरों में हैं, फैमली और बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इस दौरान कईयों के लुक्स में भी परिवर्तन आए हैं, बालों और दाढ़ी के स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहे धोनी, इस लॉकडाउन में दाढ़ी बढ़ा चुके हैं, उनकी वायरल पिक्स फैंस के बीच सुर्खियां बटोर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Throwback: जब मोबाइल फोन नहीं था, घरों में इस तरह बात करते थे भारतीय खिलाड़ी

क्रिकेट की दुनिया में कदम रखते ही वह स्टार बने और अपने लम्बे बालों के लिए भी सुर्खियों में रहे थे, पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति जर्नल मुशर्रफ ने उनके बालों की तारीफ़ की थी वह कभी अपने लम्बे बालों को छोटे ना करें, 2011 वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने बाल तो काटे थे लेकिन छोटे बालों में भी कई तरह के स्टाइल रखे थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top