Cricket

Dhoni: महामारी के वक्त धोनी ने काटा 1 लाख का चेक, फैंस ने कहा शर्म की बात

Dhoni slammed for donating only 1 Lakh for Corona relief: 21 दिनों तक देश को पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गया है, इतना बड़ा कदम लेने की नौबत क्यों आई अब तक सबके समझ में आ चुका है, यहां तक कि इंटरनेशनल साइंस की टीम ने इंडिया में मिड मई तक 13 लाख कोरोना पॉजिटिव की प्रेडिक्शन की है.

ऐसे में बड़े बड़े एक्टर्स क्रिकेटर्स मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कैप्टेन महेंद्र सिंह धोनी के द्वारा की गई मदद की राशि सुनकर फैंस का पारा चढ़ रहा है, उन्होंने पुणे (Pune) के दिहाड़ी मजदूरों के लिए एक लाख रुपये डोनेट किए हैं, महामारी के संकट काल में यह राशि बड़े स्टार की तिजोरी के मुकाबले बहुत कम नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें:  Kanpur: मोस्ट वांटेड विकास दुबे पर इनामी राशि 10 गुना बढ़ी, फरीदाबाद के होटल से भी हुआ फरार

हजार करोड़ के आस पास जिस क्रिकेटर की नेट वर्थ हो वह सबसे मुश्किल समय में देश के एक कोने में मात्र 1 लाख की मदद करता है तो थाला की उपाधि देने वाले फैंस उनसे खफा नजर आते हैं. क्रिकेट की दुनिया के बहुत बड़े नाम धोनी (Dhoni) ने क्राउड फंडिंग वेबसाइट के जरिये मुकुल माधव फाउंडेशन पब्लिक चैरिटेबल ट्रस्ट को यह राशि दी.

हालांकि यूथ आइकॉन धोनी के पहल के बाद अब तक मजदूर यूनियन के लिए 12 लाख रुपए जुटा लिए गए हैं. पत्नी साक्षी धोनी ने इसका लिंक इन्स्टा पर शेयर किया है. वहीं विपदा की इस घड़ी में क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी कुल 50 लाख डोनेट किए हैं, इसमें से 25 प्रधानमंत्री रहत कोष व 25 महाराष्ट्र मुख्यमंत्री रहत कोष में दान किए हैं.

यह भी पढ़ें:  Corona: महानायक की सलामती के लिए महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना, और भी मंदिरों में फैंस की लगी भीड़

बता दें कोरोना पर काबू पाना भारत सरकार के लिए बड़ी चुनौती बनता जा रहा है. अब तक 750 लगभग लोग कोरोना से पीड़ित पे गए हैं जबकि 17 की मौत हो चुकी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top