Cricket

आउट होते ही रोने लगे धोनी, वायरल विडियो पर फैन्स बोले माही हार बर्दाश्त है लेकिन आपके आंसू नहीं

Dhoni cried after dismissal: टीम इंडिया के सबसे सीनियर प्लेयर महेंद्र सिंह धोनी कल न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दिलाने में नाकामयाब रहे तो उनके आखों से आंसू छलकने लगे. धोनी का यह भावुक विडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल होने लगा जिस पर फैन्स की प्रतिक्रिया भी भावुक करने वाली हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम कल की बड़ी हार की वजह से आलोचनाओं का शिकार हो रही है, किसी ने विराट की कप्तानी तो किसी ने धोनी के स्लो खलेने पर सवाल उठाए लेकिन टीम इंडिया के कुछ फैन्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से टीम के प्रति अपना प्यार साझा किया, दुःख जताया लेकिन टीम का हर वक्त साथ देने का वादा किया.

यह भी पढ़ें:  Nicholas Pooran: आईपीएल के इस स्टार क्रिकेटर ने की सगाई, रोमांटिक अंदाज में गर्लफ्रेंड को पहनाई रिंग

72 गेंदों पर समय के अनुसार खेलते हुए धोनी ने 50 रन जोड़े लेकिन मार्टिन गुप्टिल के डायरेक्ट थ्रो ने उन्हें पवेलियन लौटा दिया. उनके जाते ही जित की उम्मीदें भी खत्म हो गयी, और टीम 18 रन से न्यूजीलैंड के हाथों मात खा गयी.

49वें ओवर में धोनी ज्यादा से ज्यादा रन एकत्रित करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन, स्ट्राइक खुद पर रखने की कोशिश ने उन्हें रन आउट करवा दिया. इससे पहले जडेजा (77) की हरफनमौला पारी ने टीम इंडिया को जीत के करीब पहुंचा दिया था, लेकिन दिन सिर्फ न्यूजीलैंड के पक्ष में हामी भर रहा था.

यह भी पढ़ें:  Seema Dhaka: 3 महीने में 76 लापता बच्चों को परिवारों से मिलाने वाली सीमा बनी नेशनल हीरो, जानिए उनकी कहानी

धोनी ही आखिरी उम्मीद बचे थे लेकिन वक्त को कुछ और मंजूर था. धोनी व उनके फैन्स के लिए यह क्षण कई मायनों में भावुक करने वाला था. 38 साल के धोनी अब अगले विश्वकप में नजर नहीं आयेंगे, ऐसे मुश्किल पल में टीम को लगभग जीत की दहलीज पर लाकर छोड़ने से वह इतने इमोशनल हो गये कि अपने आंसू नहीं रोक पाए.

फैन्स उनके आंसू देखकर और भी भावुक हो गए, और इस विडियो के साथ एमएसडी के लिए भावुक संदेश शेयर करने लगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top