Cricket

Dhoni Welcome: चेन्नई में थाला धोनी का जोरदार स्वागत, इस जेस्चर ने जीता फैंस का दिल

Dhoni Welcome: महेंद्र सिंह धोनी न सिर्फ इंडियन क्रिकेट टीम बल्कि विश्व क्रिकेट का इतना बड़ा नाम है कि दुनिया के कोने कोने में उनके फैन हैं. साउथ इंडिया की तरफ उन्हें थाला कहा जाता है, थाला (Thala) तमिल भाषा का शब्द है जिसका हिंदी मतलब होता है बॉस.

29 मार्च से दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग स्टार्ट होने जा रही है और सबसे पहले या कहें ओपनिंग मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेले जा रहा है. चेन्नई पहले ही मुकाबले से जीत की लय पकड़नी चाह रही है, खिलाडियों को ट्रेनिंग देने के लिए कोच के साथ धोनी भी चेन्नई पहुंच चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Shahid Afridi: सचिन तेंदुलकर के खिलाफ बोलने पर लाला शाहिद अफरीदी पर भड़के इंडियन फैंस

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से धोनी के स्वागत वाली विडियो शेयर की गयी है जो फैंस को बहुत पसंद आई. आपको याद होगा पिछले सीजन मुंबई ने चेन्नई को फाइनल में हराकर ख़िताब जीता था, इस वजह से 2020 का पहला मुकाबला धोनी व रोहित शर्मा के बीच में खेला जा रहा है. जाहिर सी बात हैं अनुभवी धोनी के नेतृत्व में चेन्नई हार का बदला लेना चाहेगी और जीत से लीग की शुरुवात करना चाहेगी.

महेंद्र सिंह धोनी के अलावा शेन वॉटसन, सुरेश रैना, फाफ डु प्लेसी, मुरली विजय, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, केदार जाधव, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर जैसे अनुभवी प्लेयर चेन्नई के पास हैं.

यह भी पढ़ें:  Viral: एमपी के युवक ने 2 दुल्हनों के साथ रचाई शादी, एक प्रेमिका तो दूसरी मां-बाप की पसंद

यहां देखिए धोनी के जोरदार स्वागत वाली विडियो, गाड़ी से उतरने के बाद स्वागत में खड़े गार्ड ने नमस्ते किया तो धोनी ने मिलाया हाथ, फैंस को उनका इस तरह का कूल नेचर बेहद पसंद आता है.

शेष अंबाती रायडू, एन जगदीशन, ऋतुराज गायकवाड़, मिशेल सैंटनर, मोनू सिंह, सैम कुरैन, कर्ण शर्मा, पीयूष चावला, आर साई किशोर, लुंगी एनगिडी, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, जोश हेजलवुड को मिलकर चेन्नई की टीम धोनी की कप्तानी में चौथी बार ख़िताब पर कब्ज़ा कर सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top