Cricket

Dhanashree Verma dance: टैलेंटेड और हॉट हैं युजवेंद्र चहल की होने वाली डॉक्टर वाइफ, अंग्रेजी गाने पर मचाया धमाल

Dhanashree Verma: भले क्रिकेट फैंस कोरोना की वजह से कई महीनों से क्रिकेट मिस कर रहे हैं लेकिन युवा क्रिकेटरों की पर्सनल लाइफ के किस्से आजकल माहौल खुशनुमा कर रहे हैं. हाल ही में शादी से पहले ही टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं और अब स्पिनर चहल ने कर लिया रोका.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का रिश्ता जिस खूबसूरत हसीना के साथ हुआ है, वह भी अजकल सुर्खियों में बनी हुई हैं. यहां तक कि चहल से ज्यादा उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) चर्चा में हैं, लाइमलाइट में चहल को आना है तो उन्हें आईपीएल में परफॉरमेंस देनी होगी लेकिन होने वाली बीवी के सोशल मीडिया पोस्ट तो हर जगह छाए हैं.

जी हां पेशे से डेंटिस्ट धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इन्स्टा अकाउंट में अबाउट अस में लिखा है डॉक्टर, कोरियोग्राफर, यूट्यूबर. डांस की विडियोज ने खूब सुर्खियां बटोर ली हैं. हाल ही में उन्होंने कोरोना वारियर की असली ड्रेस या कहें PPE पहनकर जो ठुमके लगाए हैं, उसकी वजह से वह और भी फेमस हो गई हैं.

पेशे से डेंटिस्ट और अंदाज से चुलबुली धनश्री अन्य एक्टिविटीज में भी माहिर हैं, उनके डांस को देखकर आप बॉलीवुड के एक्टर्स को भूल जाएंगे. उनके बारे में बताया जा रहा है कि साल 2014 में उन्होंने डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है. 8 अगस्त 2020 को धनश्री और युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर चाहने वालों के साथ रोका सेरेमनी (Roka Ceremony) की पिक्स शेयर कर सरप्राइज कर दिया था.

यह भी पढ़ें:  Sakshi Dhoni: धोनी की पत्नी साक्षी के 32वें जन्मदिन पर हुई पार्टी, सानिया-शोएब सहित ये लोग रहे मौजूद

दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है, सूत्रों की मानें तो चहल-धनश्री एक-दूजे को लम्बे समय से डेट कर रहे हैं, अब उनके परिवारों ने भी रजामंदी दिखाई है, बहुत जल्द दोनों की शादी हो जाएगी. चहल, सितम्बर से नवंबर तक आईपीएल खेलने के बाद शादी कर सकते हैं.

View this post on Instagram

WOW 🔥 @postmalone #dhanashreeverma #reels

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

PPE किट में धनश्री ने किया डांस:

रोका सेरेमनी:

खूब है दोनों की जोड़ी:

यहां देखें और भी तस्वीरें:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top