Sports

Deepak Hooda: क्रुणाल पांड्या और दीपक हुडा के झगड़े पर बोला बड़ौदा क्रिकेट, हुडा को बताया गैर जिम्मेदार

Deepak Hooda Controversy: क्रिकेटर दीपक हुडा ने अपने कैप्टेन क्रुणाल पांड्या पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं, बड़ौदा के पूर्व कप्तान इरफान पठान भी इन आरोपों को सुनकर हैरान हैं और बीसीए से इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने की गुजारिश की है.

डोमेस्टिक क्रिकेट स्टार्ट नहीं हुआ कि विवाद शुरू हो गए हैं, बड़ौदा के उपकप्तान दीपक हुडा (Deepak Hooda) ने तो सीधा टीम से बाहर होने तक का फैसला कर लिया है. उनका आरोप था कि जिस तरह कैप्टेन क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेहाल कर रहे हैं, ऐसे में वह अपना बेस्ट गेम नहीं खेल पायेंगे क्योंकि वह कुछ दिनों से तनावग्रस्त महसूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Shivam Dube Wedding: स्टार क्रिकेटर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से हिंदू-मुस्लिम रीति रिवाजों से रचाई शादी

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (BCA) को चिट्टी लिखते हुए दीपक ने कप्तान पर आरोप लगाए कि ‘मैं 11 साल से बड़ौदा के लिए खेल रहा हूं, इस वक्त सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए उत्साह हीन व दबाव मह्सूस कर रहा हूं क्योंकि कैप्टेन पांड्या उन्हें सभी टीममेट्स व अन्य खिलाड़ियों के सामने गाली गलौज कर रहे हैं’. इतना ही नहीं उन्होंने कप्तान पर करियर खत्म करने की धमकी तक का आरोप लगाया है.

वहीं इस विवाद में अब बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के चीफ शिशिर हत्थांगडी (Shishir Hattangadi) का कहना है, दीपक हुडा अपनी उपकप्तानी की जिम्मेदारियों से भाग रहे हैं. हुडा को लिखे मेल में वह कहते हैं मीडिया में जाने के कारण विवाद को BCCI व IPL गर्वनिंग काउंसिल के समक्ष भी रखना होगा, सभी टीमों को विवाद होते हैं, मतभेद होते हैं लेकिन कोई इसकी पब्लिसिटी नहीं करता, यह खुद को कल से उपर रखने जैसा है.

यह भी पढ़ें:  Ravindra Jadeja: सुरेशा रैना के सपोर्ट में उतरे जडेजा पोस्ट में लिखा 'राजपूत ब्वॉय फॉरएवर'

25 वर्षीय दीपक हुडा को फटकार लगाते हुए बीसीए ने कहा कि उन्होंने टीम से बाहर होकर अपरिपक्वता दिखाई है, यह उनकी प्रतिबद्धता और टीम के प्रति जिम्मेदारी जाहिर करता है. दिग्गज क्रिकेटर इरफान पठान ने इस मामले को गंभीरता से लेने की बात कही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top