आईपीएल 2019: आज हैदराबाद से होगी दिल्ली की टक्कर, जानें किसका पलड़ा है भारी

JBT Staff
JBT Staff April 4, 2019
Updated 2019/04/04 at 10:56 AM

Delhi vs Hyderabad: आईपीएल 2019 के 16वें मुकाबले में आज हैदराबाद की टक्कर दिल्ली से होगी. दिल्ली की टीम के सामने सबसे बड़ी चुनौती वार्नर और बेयरस्टो की ओपनिंग जोड़ी से निपटने की होगी.

आज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला शानदार फॉर्म में चल रही सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. दिल्ली के लिए सबसे बड़ी चुनौती सनराइजर्स हैदराबाद की ओपनिंग जोड़ी डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो से निपटना होगा.

वॉर्नर और बेयरस्टो ने इस साल तीनों मैचों में शतकीय साझेदारियां की है. कोलकाता के खिलाफ 118 रन, राजस्थान के खिलाफ 110 और आरसीबी के खिलाफ 185 रन की साझेदारी निभाकर विपक्षी टीमों को बैकफुट पर ढकेल दिया है. बैंगलोर के खिलाफ पिछले मैच में वॉर्नर और बेयरस्टो दोनों ने शतक जमाए.

दिल्ली के लिए हैदराबाद को हराना आसान नहीं होगा क्योंकि हैदराबाद की टीम इस समय अपना बेस्ट क्रिकेट खेल रही है. अमूमन अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए जानी जाने वाली हैदराबाद ने इस साल बल्लेबाजी में भी झंडे गाढ़ दिए हैं.

हैदराबाद का पलड़ा भारी

दिल्ली की प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में अब तक काफी मिलाजुला रहा है. अपने 4 मुकाबलों में दिल्ली ने 2 में जीत दर्ज की है और 2 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. हैदराबाद ने 3 में से 2 मुकाबले जीते हैं.

अब तक दोनों टीमों 12 बार आमने-सामने हो चुके हैं. इसमें से 8 बार हैदराबाद को जीत मिली है. यही नहीं अपने घरेलु मैदान पर भी दिल्ली, हैदराबाद के सामने स्ट्रगल करती है. दिल्ली में हुए 4 मुकाबलों में हैदराबाद को 3 में जीत हासिल हुई है.

दिल्ली की संभावित प्लेइंग 11

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (wk), श्रेयस अय्यर (c), कॉलिन इनग्राम, हनुमा विहारी, क्रिस मॉरिस, अक्षर पटेल, संदीप लामिछाने, कगिसो रबाडा, ट्रेंट बोल्ट

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11

डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (wk), विजय शंकर, केन विलियमसन (c), मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, मोहम्मद नबी, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, सिद्दार्थ कौल

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.