Cricket

आईपीएल 2019: आज दिल्ली ने भिड़ेगी पंजाब, यहाँ नजर डालें दोनों टीमों की प्लेइंग 11 पर

DC vs KXIP match preview: दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज मोहाली के मैदान पर आज इस सीजन का 13वां मुकाबला खेला जाएगा. जीत की लय बरकरार रखना चाहेंगी दोनों टीमें.

दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज मोहाली के मैदान पर आईपीएल 2019 का 13वां मुकाबला खेला जाएगा. पंजाब की टीम सोमवार को आईपीएल मुकाबले में जब दिल्ली का सामना करने उतरेगी तो उसके सामने अपनी जीत की लय को जारी रखने की चुनौती होगी.

दोनों टीमें अपना आखिरी मुकाबला जीतकर अपनी बल्लेबाज़ी का लोहा मनवा चुकी है. खास बात ये है कि दोनों टीमों के पास कुछ ऐसे खिलाड़ी है, जो इस समय पूरी तरह से फॉर्म में है. ऐसे में आज का मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है.

यह भी पढ़ें:  Sarfaraz Ahmed Captaincy: पीसीबी ने सरफराज अहमद से छीनी कप्तानी, जानिए कौन संभालेगा पाक टीम की कमान

पिछले 5 मैचों में अपने घर में नहीं हारा पंजाब

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का रिकॉर्ड अपने घर में काफी शानदार रहा है. अपने होम ग्राउंड पर अश्विन की टीम कितनी खतरनाक साबित होती है, इस बात का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मोहाली में पिछले 5 मुकबलों में पंजाब की टीम कोई मुकाबला नहीं हारी है. यहाँ तक की पिछले मुकाबले में पंजाब ने मुंबई को अपने ही घर में हराया था.

बल्लेबाजों में होगी जंग

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को जहां पिछले मैच में शतक से चूकने वाले पृथ्वी शॉ और रिषभ पंत से बड़ी पारी की उम्मीद है, तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन को राहुल, गेल और मयंक अग्रवाल से आक्रामक पारियों की उम्मीद रहेगी. खास बात ये है कि पंजाब का पीसीए मैदान बल्लेबाज़ी के लिए अनुकूल माना जाता रहा है.

यह भी पढ़ें:  Ind beats SA: हिटमैन व उमेश यादव की तूफानी बैटिंग के बाद शमी शो, फैंस की दिवाली धमाकेदार...

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, कोलिन इन्ग्राम, राहुल तेवतिया, हर्षद पटेल, हनुमा विहारी, कगीसो रबादा,क्रिस मोरिस, अमित मिश्रा

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

लोकेश राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, आर अश्विन, डेविड मिलर, मंदीप सिंह,  मो. शमी, एम आश्विन, एंड्रू टाय, हर्दुस विलजेओं

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top