Cricket

Ind vs Eng: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने विराट कोहली पर निकाला गुस्सा, जानिए क्या है वजह

Ind vs Eng: भारत-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच सीरीज में रोमांच की कोई कमी नहीं हो रही है, पहला मैच मेहमान टीम ने जीता जबकि दूसरे मैच में विराट सेना ने जबरदस्त वापसी कर डाली. इस बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर विजेता टीम के कप्तान से बेहद खफा नजर आ रहे हैं.

एग्रेसिव क्रिकेट खेलने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जाने जाते हैं लेकिन कई बार उनका व्यवहार क्रिकेट फैंस को खटकता है, ऐसा ही कुछ हुआ डेविड लॉयड (David Lloyd) के साथ जो विराट के रवैये से नाराज नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Manoj Tiwary to Join TMC: क्रिकेटर मनोज तिवारी थामेंगे तृणमूल कांग्रेस का हाथ, खुद बोले क्रिकेट टीम में वापसी नामुमकिन

उनका गुस्सा इस हद तक बढ़ गया है कि वह चाहते हैं विराट को अगले मैच में नहीं खेलने देना चाहिए. दरअसल, दूसरे मैच के तीसरे दिन में जब जो रूट के मामले में विराट ने डीआरएस लिया तो अंपायर नितिन मेनन से उनकी बहस हो गई थी. इसपर इंग्लैंड के 73 वर्षीय दिग्गज ने सवाल उठाया कि विराट के उपर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं?

उन्होंने कहा कि और कोई खेल होता तो खिलाड़ी को मैदान से बाहर का रास्ता दिखा दिया होता, कायदे से देखा जाए तो टीम इंडिया के स्कीपर को अगले हफ्ते होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से बाहर कर देना चाहिए. डिमेरिट प्वॉइंट्स की बात करें तो अब तक विराट के खाते में 2 पॉइंट्स चल रहे हैं, बता दें 24 महीने के अंदर किसी खिलाड़ी के खाते में 4 डिमेरिट प्वॉइंट्स जुड़ जाते हैं तो उसे इसकी सजा झेलनी पड़ती है.

यह भी पढ़ें:  Axar Patel: अक्षर पटेल के इंटरव्यू के बीच में घुसे कैप्टेन कोहली, फैंस को पसंद आया उनका मजाकिया अंदाज

इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से स्टार्ट होगा जबकि आखिरी व चौथा मैच 4 मार्च है.  दोनों ही टीमें 4 मैचों के टेस्ट सीरीज में 1-1 जीत के साथ बराबरी पर हैं, आगे का सफर करो या मरो का है, दूसरे मैच में इंग्लिश टीम का बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह नाकामयाब हो गया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top