Cricket

Dale Steyn Controversy: आईपीएल की तुलना में पाकिस्तान लीग को बेहतर बताने वाले डेल स्टेन पर बरसे फैंस व क्रिकेटर्स

Dale Steyn Controversy: आईपीएल के 11 सीजन खेल चुके साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज इस बार मशहूर लीग में नजर नहीं होने वाले हैं, हालांकि उन्हें आरसीबी ने रिटेन नहीं किया था, इसके बाद उनके पास ऑक्शन में शामिल होने का चांस था लेकिन वह नहीं हुए.

अब इसके पीछे की वजह सामने आई है, क्रिकेटर का कहना है आईपीएल खेलने के दौरान वह गेम पर फोकस नहीं कर पाते थे. वहीं फैंस ने सवाल उठाया यह बात उन्हें बहुत सालों बाद समझ आई जब उन्हें टीम में मौका नहीं दिया जा रहा था, जी हां पिछले कुछ सालों से इस धारदार पेसर की फॉर्म चिंताजनक है, आईपीएल के लास्ट तीन सीजन की बात कारें तो उन्होंने मात्र 6 मैच खेले हैं.

यह भी पढ़ें:  Chetan Sakariya: ड्राइवर पिता का एक्सीडेंट, भाई ने की सुसाइड, IPL के पहले ही मुकाबले में चमके क्रिकेटर...

क्यों की थी IPL व PSL की तुलना?

देल स्टेन का मानना है IPL में सिर्फ पैसों की बात होती है, क्रिकेट की नहीं ऐसे में वह गेम पर फोकस्ड नहीं हो पाते थे. पाकिस्तान सुपर लीग व लंका प्रीमियर लीग के दौरान ऐसा नहीं होता है, यहां सिर्फ क्रिकेट की ही बात हुआ करती है. उन्होंने कहा कि वह खेल पर फोकस्ड होने के लिए ही इस साल नीलामी में शामिल नहीं हुए.

अजिंक्य रहाणे ने दी ये प्रतिक्रिया

यूं तो भारतीय क्रिकेट फैंस डेल स्टेन की बयानबाजी से बुरी तरह आहत हैं, टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इसपर सवाल किया गया तो उन्होंने इसे टालने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें:  Mumbai: जालसाज बुआ ने हनीमून के नाम पर भेज डाला था जेल, भारी मशक्कत के बाद इंडिया लौटेगा कपल

सरल स्वभाव के लिए जाने जाने वाले रहाणे ने इसपर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया लेकिन वह आईपीएल के बारे में बोलते हैं कि इस लीग से कई खिलाड़ियों को मंच मिलता है. आईपीएल से निकलकर कई युवा टीम में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top