Cricket

IPL 12: MATCH 42: धोनी की निगाहें प्लेऑफ पर, हैदराबाद से होगी कड़ी टक्कर

IPL 12: MATCH 42: धोनी की निगाहें प्लेऑफ पर, हैदराबाद से होगी कड़ी टक्कर, मंगलवार को रात 8 बजे चेन्नई की टीम अपने होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में लगातार पिछली दो हार को भुलाते हुए जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

उसका मुकाबला सनराइज़र्स हैदराबाद से होगा जिन्होंने पिछले मुकाबले चेन्नई के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल की थी. एमएस धौनी की अगुवाई वाली सीएसके लगातार दो मुकाबले हारने के बाद भी आइपीएल 2019 की अंकतालिका में टॉप पर बनी हुई है.

जबकि हैदराबाद की टीम 10 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर बनी हुई. चेन्नई अगर आज का मुकाबला जीतती है तो वो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन सकती है.

यह भी पढ़ें:  अनुष्का शर्मा ने शेयर की बचपन की फोटोज, विराट कोहली के फैंस ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

चेन्नई को टॉप ऑर्डर से उम्मीदेंधोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स भले इस समय अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हो लेकिन अभी भी कुछ जगह ऐसी है जहां चेन्नई को काम करने की जरूरत है.

चेन्नई ने अगर अभी तक इस सीज़न में शानदार प्रदर्शन किया है तो उसमें कप्तान धोनी को गेंदबाजो का अहम योगदान है. दूसरी तरफ टीम का टॉप ऑर्डर अभी तक बुरी तरह से फ़ेल रहा है.

शेन वॉटसन, रैना, जाधव कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए है. ऐसे में आज के मुकाबले में इन सभी से खास उम्मीदें रहने वाली है.चेन्नई के सामने वॉर्नर-बेयरस्ट्रॉ सबसे बड़ी चुनौती एक तरफ अगर चेन्नई का टॉप ऑर्डर आउट ऑफ फॉर्म है तो वहीं हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है.

यह भी पढ़ें:  5 क्रिकेटर्स की विवादित मैरिड लाइफ, किसी ने दोस्त की वाइफ से तो किसी ने ऐसे रचाई शादी

लेकिन हैदराबाद के पास वॉर्नर और बेयरस्ट्रॉ की जोड़ी है जिसने अभी तक इस सीज़न में 5 बार शतकीय साझेदारी की है. अगर आज भी इन दोनों का बल्ला चला तो चेन्नई के लिए जीत की राह इतनी आसान नहीं रहेगी.

यहाँ देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स

शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव,एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, दीपक चहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर

सनराइज़र्स हैदराबाद

डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्ट्रॉ, केन विलियमसन, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, यूसुफ पठान, राशिद खान, शहबाज़ नदीम, संदीप शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top