Cricket

DC vs CSK: सबसे अनुभवी कप्तान के सामने पंत की पहली परीक्षा, रवि शास्त्री ने कही मजेदार बात

DC vs CSK: आईपीएल 2021 का दूसरा मुकाबला कई मायनों में दिलचस्प होने जा रहा है, 23 वर्षीय स्टार बल्लेबाज-विकेटकीपर के सामने धोनी जैसे महान क्रिकेटर की सेना होगी. क्रिकेट फैंस के लिए आज का दिन रोमांचित इसलिए भी होने जा रहा है, धोनी-रैना की जोड़ी पूरे 2 साल बाद फील्ड पर नजर आने वाली है.

आम फैंस ही नहीं टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भी आज के मुकाबले पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं. गुरु-चेले के बीच होने जा रही जंग में आज जीत जिस किसी की भी हो मुकाबला पूरी तरह पैसा वसूल होने की उम्मीद की जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Irfan Pathan Controversy: इरफान पठान पर बहू के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाने वाले कपल ने लिया यू-टर्न

एक तरफ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हैं जो पहले बार आईपीएल इतिहास में कप्तानी संभालने वाले हैं और दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) हैं जिन्होंने आईपीएल सिर्फ अपनी कप्तानी में खेला है.

अंतरराष्ट्रीय भारतीय क्रिकेट टीम के कोच व पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी ट्विटर पर उत्सुकता जाहिर की है, उन्होंने लिखा है ‘गुरु बनाम चेला, बहुत मजा आयेगा आज. धोनी की चतुराई का लोहा वर्ल्ड क्रिकेट मानता है.

स्टंप माइक सुनिएगा जरुर’. आपको बता दें ऋषभ पंत, पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना गुरु मानते हैं, उन्होंने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि वह धोनी से बहुत कुछ सीखते हैं. दिल्ली के कैप्टेन श्रेयस अय्यर के कंधे में चोट लगने की वजह से उन्हें इस सीजन रेस्ट दे दिया गया है जबकि पंत को टीम की कमान सौंपी गई है.

यह भी पढ़ें:  Thisara Perera: 32 वर्षीय स्टार क्रिकेटर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, क्रिकेट फैंस को हुई हैरानी

बतौर कप्तान पंत का पहला मुकाबला है, साल 2016 से अब तक वह 68 मुकाबलों में 35.2 की औसत से 2079 रन बना चुके हैं. वहीं 204 मैचों में कप्तानी कर चुके धोनी 41 की औसत से 4632 रन बना चुके हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top