Cricket

हार्दिक पांड्या के अलावा ये फेमस क्रिकेटर्स शादी से पहले बन चुके हैं पिता, तीसरा नाम आपको चौंका देगा

Famous Cricketers who became father before marriage: शादी से पहले पैरेंट बनना भारतीय समाज में आम बात नहीं है, यहां तक कि गांव देहात के इलाकों में तो ऐसे शख्स को चरित्रहीन तक करार दिया जाता है, ताने सुनाकर जीना मुश्किल कर दिया जाता है.

लेकिन वेस्टर्न कल्चर में यह कोई हैरानी वाली बात नहीं है, इन दिनों भारतीय क्रिकेट स्टार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बहुत सुर्खियों में हैं, उन्होंने पहले जनवरी 2020 को ही सगाई की थी, जबकि 30 जुलाई को पिता बनने की घोषणा कर दी. इस बीच फैंस उनसे सवाल करने लगे शादी कब कर ली थी.

यह भी पढ़ें:  Pretty MIke: कौन है वो शख्स जो आधे दर्जन गर्भवती पत्नियों के साथ पहुंचा पार्टी में, जीता है किंग साइज लाइफ

26 साल की उम्र में हार्दिक पांड्या पिता भी बन गए, उनकी मंगेतर नतासा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) ने बेटे को जन्म दिया है. बात करते हैं मशहूर क्रिकेटर्स जिन्होंने शादी से पहले ही फैंस को बाप बनने की खुशखबरी दी, डालिए लिस्ट पर एक नजर.

1- जो रूट (Joe Root)

इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाज और कप्तान जो रूट की कहानी भी हार्दिक पांड्या से मिलती है, दोनों ने सगाई के बाद सीधा नन्हे मेहमान की आने की खुशी शेयर की. मार्च 2016 में सगाई हुई, 7 जनवरी 2017 को बेटे ने जन्म ले लिया जबकि इसके लगभग 2 साल बाद 1 दिसम्बर 2018 को शादी हुई.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Aus: जड़ेजा के फैंस के बाद दिग्गज खिलाड़ी ने भी संजय मांजरेकर को किया ट्रोल, दिया जीत का श्रेय

2- डेविड वार्नर (David Warner)

विस्फोटक बल्लेबाज, ऑस्ट्रेलिया टीम के धांसू ओपनर डेविड वार्नर ने मशहूर मॉडल कैंडिस वार्नर (Candice Warner) से साल 2015 में शादी की थी जबकि उनकी दो बेटियों में से एक ने जन्म साल 2014 में ही ले लिया था.

3- विनोद कांबली (Vinod Kambli)

भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली ने पहली पत्नी को तलाक देने के बाद मॉडल एंड्रिया हेविट (Andrea Hewitt) को डेट करना शुरू किया था, 2010 में वह एंड्रिया के बच्चे के पिता बन गए जबकि चार साल बाद 2014 में उन्होंने शादी रचाई थी.

4- विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards)

वेस्टइंडीज के महान प्लेयर विवियन रिचर्ड्स और हिंदी फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता का अफेयर बहुत सुर्खियों में रहा था, पहले से शादीशुदा होते हुए भी इस क्रिकेटर ने इंडिया में खूब इश्क लड़ाया, इस बीच एक्ट्रेस ने मशाबा को जन्म दिया, उनकी बेटी मशहूर फैशन डिजाइनर हैं.

यह भी पढ़ें:  ODI Records: विराट कोहली बने मौजूदा दौर के इकलौते ऐसे बल्लेबाज, औसत के मामले में भी नहीं कोई आस पास

विवियन कभी कभी बेटी को मिलने इंडिया आते हैं, इस दौरान वह नीना से भी मिलते हैं, हालांकि नीना 2008 में विवेक मेहरा से शादी कर चुकी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top