5 क्रिकेटर्स की विवादित मैरिड लाइफ, किसी ने दोस्त की वाइफ से तो किसी ने ऐसे रचाई शादी

JBT Staff
JBT Staff September 14, 2019
Updated 2019/09/14 at 3:33 PM

Cricketers Controversial married life: इन क्रिकेटर्स की विवादित मैरिड लाइफ के बारे में जानिए, किसी ने दोस्त की वाइफ से, किसी ने नजदीकी रिश्तेदार तो किसी ने रिश्तेदारी में आने वाली बहन से की शादी.

क्रिकेट व क्रिकेटर्स के चाहने वालों की बात की जाए तो इंडिया में इनका मुकाबला नहीं. क्रिकेटर्स की निजी जिंदगी के बारे में क्रिकेट फैंस हर छोटी बड़ी बात नोटिस करते हैं.

सोशल मीडिया पर भी आप देख सकते हैं एक्टर्स और क्रिकेटर्स की जितनी फैन फॉलोविंग है, शायद पॉलिटिशियन व अन्य की नहीं. हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी टॉप पर हैं.

आइए जानते हैं कुछ ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में जो जो शादी के फैसलों को लेकर चर्चाओं रहते हैं:

1- मुरली विजय

इस लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं मुरली विजय (Murali Vijay), बचपन के दोस्त दिनेश कार्तिक की प्रेग्नेंट वाइफ से इश्क कर बैठे मुरली. दिनेश कार्तिक को दोस्त व वाइफ के अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने वाइफ निकिता को तलाक दे दिया.

2- उपुल थरंगा

श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर तिलकरत्ने दिलशान की पूर्व पत्नी निलांका विदान्जे उनके ही दोस्त व टीममेट उपुल थरंगा (Upul Tharanga) से दिल लगा बैठी, दोनों के बीच लव अफेयर के बारे में दिलशान को पता चला तो उन्होंने तलाक दे दिया.

3- मोहम्मद शमी

टीम इंडिया के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने तलाकशुदा हसीन जहां (Hasin Jahan) से 2014 में शादी की थी, मार्च 2018 में पत्नी ने उन पर संगीन आरोप लगाने के साथ साथ FIR भी दर्ज कर दी थी, यह मामला अभी कोर्ट में चल रहा है.

4- शाहिद आफरीदी

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने सगे मामा की लड़की या कहें बहन नादिया (Nadia) से की शादी.

5- सईद अनवर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सईद अनवर (Saeed Anwar) ने 1996 में अपने कजिन लुबना (Lubna) अनवर से की थी शादी

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.