Bollywood

Sushant Suicide: क्रिकेटर मनोज तिवारी बोले ‘जितना तैमूर को कवर किया काश उतना सुशांत की सुसाइड को किया होता’

Cricketer Manoj Tiwari on Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरे देशभर में अजीब सा माहौल है, जिस मशहूर युवा एक्टर ने आत्महत्या से पहले कोई सुसाइड नोट छोड़ा, उसकी मौत के लिए फिल्म इंडस्ट्री को जिम्मेदार बताया जा रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने हर क्षेत्र के लोगों को खासा प्रभावित किया था, क्रिकेट जगत की बात करें तो उन्होंने फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में शानदार अभिनय के दम पर बड़ी फैन फोलोविंग तैयार की थी. फिल्म में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को हूबहू कॉपी किया था, उनके हेलीकाप्टर शॉट ने तो मानो एक खास तरह का फैन बेस बना लिया था.

यह भी पढ़ें:  Kangana vs Thackeray Sarkaar: मुंबई पहुंचने से पहले कंगना ने फिर बोला हमला, BMC ने शुरू की तोड़ फोड़

14 जून को एक्टर ने खुद ही मौत को गले लगा लिया था, इसके बाद मानो सभी लोग बॉलीवुड के दुश्मन बन गए. आज भी फिल्म इंडस्ट्री के उन लोगों से देश की जनता खफा है जिन्होंने बिहार के लाल को इंडस्ट्री में नीचा दिखाने की कोशिश की थी. क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने हाल ही में एक विडियो बनाई थी जिसमें वह मांग करते हैं कि होनहार एक्टर सुशांत की आत्महत्या की जांच होनी चाहिए.

वह कहते हैं कि सुशांत बहुत जल्द 100 बच्चों को नासा ले जाने वाले थे, केरला बाढ़ के दौरान उन्होंने करोड़ों रुपए डोनेट किए थे, किसी को इस बात की खबर भी नहीं थी, इन सबसे मालूम होता है कि वह कितने अछे इंसान थे. मनोज ने फिर एक बार सुशांत की आत्महत्या का जिक्र किया, उन्होंने इस बार इंडियन मीडिया को याद दिलाई कि इस पर डिबेट क्यों नहीं कराते, वह तंज कसते हुए कहते हैं कि तैमूर अली खान की क्यूटनेस से फुर्सत मिल जाए तो यह डिबेट का विषय है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top