Cricket

क्रिकेटर इरफान पठान बने एक्टर, इस फिल्म में करेंगे लीड रोल

Irfan Pathan turns Actor: तेज गेंदबाज इरफान पठान बनने जा रहे हैं एक्टर, इस फिल्म में करेंगे लीड रोल.

हैंडसम हंक इरफान पठान (Irfan Pathan) करने जा रहे हैं नई पारी की शुरुवात, तेज गेंदबाजी के बाद कमेंट्री और अब एक्टिंग, फैंस को अपने चहेते क्रिकेटर में देखने को मिलेगा एक और टैलेंट.

एक समय पर भारतीय क्रिकेट के सनसनी रहे इरफान पठान अब बड़े परदे पर करने जार रहे हैं धमाल, आपको जानकर हैरानी होगी कि वह साउथ के मेगास्टार चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

चियान विक्रम के साथ अहम किरदार निभाएंगे इरफान, अजय गनानामुथु (Ajay Gnanamuthu) उन्हें डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि ललित कुमार (Lalith Kumar) की सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Shoaib Akhtar becomes father: शोएब अख्तर का हुआ दूसरा लड़का, भज्जी ने इस तरह उड़ाया मजाक

टीम इंडिया के लिए 120 एकदिवसीय, 29 टेस्ट और 24 टी20 मैच खेल चुके इरफान पठान लंबे समय से टीम का हिस्सा नहीं हैं जबकि टीम इंडिया में उनकी वापसी अब लगभग नामुमकिन सी नजर आती है, 34 साल के क्रिकेटर इरफान पठान कमेंट्री के बाद एक्टिंग करते हुए जरूर नजर आएंगे.

हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान के करियर में बहुत से टर्न आए, यहां तक कि एक टाइम पर वह टीम के लिए ओपन भी करने लगे थे. कहा जाता है कोच के प्रयोगों की वजह से ही उनका करियर बर्बाद हुआ.

अजय जडेजा, श्रीसंथ के बाद एक और भारतीय क्रिकेटर को चढ़ा एक्टिंग का नशा, अब देखना होगा क्या वह इस नई पारी में हिट होते हैं या नहीं. हालांकि इससे पहले जितने भी क्रिकेटर्स एक्टिंग में उतरे उन्होंने माना कि एक्टिंग जितनी आसान दिखती है उतनी है नहीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top