Cricket

Charulata Patel dies at 87: मशहूर क्रिकेट फैन चारुलता पटेल का हुआ निधन, वर्ल्ड कप 2019 से हुई थी फेमस

Veteran Cricket fan grandma Charulata Patel dies at 87: वर्ल्ड कप 2019 का परिणाम भले ही टीम इंडिया के लिए अच्छा नहीं रहा लेकिन सेमीफाइनल तक का सफर बेहद शानदार और यादगार रहा, इस दौरान वृद्ध क्रिकेट फैन चारुलता ने भी कैप्टेन विराट और रोहित को आशीर्वाद दिया था और हुटिंग करते हुए उनकी विडियो वायरल हुई थी.

इंग्लैंड के बर्मिंघम, एजबेस्टन में 2 जुलाई 2019 को इंडिया और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जा रहा था, इस बीच कैमरामैन की नजर बूढी दादी पर पड़ी, जिस तरह वह टीम इंडिया को चीयरअप कर रही थी, कैमरामैन घूम फिरके उनके पास चले जा रहा था और दूसरे दिन सोशल मीडिया पर उनकी विडियोज खूब वायरल होती रही थी.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Aus: वार्नर-फिंच की तूफानी पारियों ने भारत पर दर्ज करवाई ऐतिहासिक जीत, भारतीय गेंदबाज हुए फेल

मैच के शतकवीर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कैप्टेन विराट कोहली (Virat Kohli) दादी के हौंसले को देखकर खुद को मिलने से नहीं रोक पाए, उन्होंने चारुलता पटेल (Charulata Patel) से मुलाकात, बात की और आशीर्वाद लिया.

इसके बाद वह इतनी मशहूर हुई कि लोग उन्हें क्रिकेट दादी कह के पुकारने लगे, सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई पेज भी बने.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के ट्विटर हैंडल से विराट कोहली के साथ फोटो शेयर की है, क्रिकेट की सुपरफैन बताते हुए उन्होंने शोक व्यक्त किया है. खबर की पुष्टि हुई जब बीसीसीआई, मुंबई इंडियंस जैसे ऑफिसियल अकाउंट दादी के देहांत के बारे में पोस्ट कर श्रद्धांजली देने लगे.

यह भी पढ़ें:  Rahul Dravid Birthday Special: भारत की तरफ से वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 5 अर्धशतक, पहला नाम चौंकाने वाला

मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल से कैप्टेन रोहित शर्मा और दादी की तस्वीर शेयर की गयी है. दादी के इन्स्टा पेज से जानकारी मिली कि 13 जनवरी की शाम 5.30 बजे चारुलता पटेल ने अंतिम सांस ली.

दादी की वायरल विडियो में से एक विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top