Cricket

Cricket Australia: खिलाड़ियों के बाद ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट बोर्ड ने भी बढ़ाए मदद के हाथ, डोनेट की बड़ी रकम

Cricket Australia: भारत में कोरोनावायरस ने चारों तरफ पांव पसार दिए हैं, देश विदेश से कई लोग महामारी के दर्द को समझते हुए भारत की मदद कर रहे हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे खिलाड़ी पैट कमिंस ने मुश्किल वक्त में भारत का साथ देने की शुरुवात की, इसके बाद सिलसिला जारी है.

प्रतिदिन 4 लाख से ज्यादा कोरोना केस ऐसे हालात में आने लगे हैं जब सलाह दी जा रही है कि हल्के फुल्के लक्षण हैं तो घर पर ही क्वारंटीन होकर खुद का इलाज करें, बार बार मेडिसिन लेने के बाद भी बुखार आना, जुकाम सा महसूस होना, हल्की खांसी होना, स्मेल व टेस्ट का गायब होने जैसा आम हो चुका है ऐसे में लोग घर पर ही सावधानी बरतने लगे हैं.

यह भी पढ़ें:  IPL 2021 Points Table: चैक करें IPL 14 पॉइंट्स टेबल, नेट रन रेट, हाईएस्ट स्कोरर, हाईएस्ट विकेटटेकर etc.

बावजूद इसके कोरोना रफ्तार पकड़ रहा है, वहीं देश में चल रही ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए कई खिलाड़ी, एक्टर्स, लीडर्स से लेकर आम नागरिक तक नेकी कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया से लगातार मदद के हाथ बढ़ रहे हैं. तेज गेंदबाज पैट कमिंस जो इस वक्त कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खेल रहे हैं, उन्होंने 37 लाख रुपए की मदद के साथ ही अन्य क्रिकेटरों से भी मदद की अपील की.

पैट कमिंस के बाद दिग्गज क्रिकेटर ब्रेट ली ने 43 लाख रुपए की मदद की, अब ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट बोर्ड ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से जो खबर साझा की है, उसने भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया. बता दें इंडियन प्लेयर्स भी अपने मुल्क के लिए लगातार आगे आ रहे हैं, पूर्व क्रिकेटर व क्रिकेट के गॉड कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने मिशन ऑक्सीजन एनजीओ के माध्यम से 1 करोड़ की आर्थिक मदद की है.

यह भी पढ़ें:  Delhi Crime: खान मार्केट में ऑक्सीजन की कालाबाजारी में नवनीत कालरा का आया नाम, अब तक 524 कंसंट्रेटर बरामद

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने $50000 या कहें 28.66 लाख रुपए की मदद इस ऑक्सीजन क्राइसिस में की है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top