Cricket

Stay Home: पठान भाइयों ने शुरू की TikTok विडियोज, घर बैठे ऐसे कर रहे हैं फैंस का मनोरंजन

Stay Home: भारतीय क्रिकेट जगत में पठान बन्धुओं का बहुत बड़ा नाम है, दोनों ने बल्ले और गेंद से देश व घरेलू क्रिकेट में खूब तूफान मचाया था. दोनों की बॉन्डिंग का हर कोई कायल है, आप देख सकते हैं किस तरह दोनों ऑफ फील्ड भी बेहतरीन अंदाज में बिंदास रहते हैं.

आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोग रिश्तों को बैलेंस रखने में चूक जाते हैं लेकिन ऐसा हर फैमिली में नहीं होता है. इंडियन क्रिकेट के सितारे युसूफ पठान (Yusuf Pathan) व इरफान पठान (Irfan Pathan), फैंस को परफेक्ट ब्रदरहुड गोल्स (Brotherhood Goals) दे रहे हैं. ठीक इसी तरह की बॉन्डिंग हार्दिक पांड्या व कृनाल पांड्या में भी है.

यह भी पढ़ें:  Ahmedabad Fire: अहमदाबाद के कोविड-19 अस्पताल में भीषण आग से 8 की मौत, PMO ने किया मुआवजे का ऐलान

पांड्या भाइयों की हिट TikTok एंट्री के बाद, पठान बन्धुओं ने कमाल की एंट्री की है. दोनों ने ऐसे वक्त पर फैंस के लिए दिलचस्प विडियो बनाई जब इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी, जी हां भले ही चीन के वुहान से आए वायरस ने भारतीयों की नींद उड़ाई है लेकिन यहां की मशहूर एप TikTok ने घरों में लोगों का मनोरंजन भी बहुत किया है.

बता दें कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते केंद्र सरकार व सभी राज्य सरकारों ने जनता को घरों में रहने की सख्त हिदायत दी है. ऐसे में लोगों की शिकायत यह भी है कि घरों में किया क्या जाए इस वक्त सोशल मीडिया व इंटरनेट का दौर, लोगों को दिल लगाने में मददगार साबित हो रहा है.

यह भी पढ़ें:  Ram Mandir: असदुद्दीन ओवैसी ने तस्वीरें शेयर करते हुए कहा 'बाबरी जिंदा है', बोले PM का जाना सवैंधानिक नहीं

37 वर्षीय युसूफ पठान व 35 वर्षीय इरफान पठान, ऐसे सेल्फ आइसोलेशन के टाइम पर बेहतरीन तरीके से फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. ये हैं उनकी दो लेटेस्ट विडियोज जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.

राजकुमार व अमरीश पुरी की जुगलबंदी का यह दृश्य दोनों द्वारा क्या खूब निभाया गया है:

View this post on Instagram

Lala hath to mila leta @yusuf_pathan #home #quarantine #brothers

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top