IPL 2021: कोरोना के चलते इन चार खिलाड़ियों ने इस सीजन के IPL को कहा अलविदा

JBT Staff
JBT Staff April 26, 2021
Updated 2021/04/26 at 5:44 PM

IPL 2021: भारतीय क्रिकेट लीग आईपीएल का बोलबाला तो सभी मानते हैं लेकिन जिस तरह के हालात कोरोना ने देश में पैदा कर दिए हैं उससे खिलाड़ी भी डरने लगे हैं, कुछ खिलाड़ियों की वजह सामने जरुर नहीं आई है लेकिन आधे में से टूर्नामेंट छोड़ने की मुख्य वजह कोरोना ही सामने आ रही है.

वहीं भारतीय क्रिकेट बोर्ड की तरफ से भी क्लियर हो चुका है कि जिस खिलाड़ी को भी टूर्नामेंट छोड़कर वापस लौटना है वे जा सकते हैं, किसी पर किसी भी तरह से बंदिश नहीं है. दिल्ली के महत्वपूर्ण गेंदबाज आर आश्विन (R Ashwin) ने एक बेहद महत्वपूर्ण मुकाबले में जीत दिलाने के बाद अहम फैसला लिया है, उनके परिवार में कोरोना संक्रमितों की जानकारी मिलने पर वह चिंतित हैं, और यह फैसला लिया.

ट्विटर पर दिल्ली कैपिटल का धन्यवाद लिखते हुए उन्होंने टूर्नामेंट को आधे में अलविदा कहने की वजह साफ की. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बड़ा झटका लगा है, तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन (Kane Richardson) और लेग स्पिनर एडम जाम्पा (Adam Zampa) ने भी आईपीएल सीजन 14 को आधे में ही छोड़ने का फैसला किया है.

इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर आरसीबी ने ट्विटर पर ऐलान किया. 29 साल के स्पिनर एडम ने इस साल कोई भी मैच नहीं खेला लेकिन उनकी गेंदबाजी किसी भी वक्त काम आने वाली थी, खैर अब वह इस सीजन और मैचों में भी नजर नहीं आने वाले हैं.

ऑस्ट्रेलिया के और गेंदबाज जो पिछले कई सीजन से इस लीग में धाक जमाए बैठे हैं, एंड्रू टाई (Andrew tye) ने भी भारत में बढ़ते कोरोना को टूर्नामेंट छोड़ने का वजह बताया, हालांकि उनके कुछ निजी कारण भी इसमें शामिल हैं.

भारतीय स्टार गेंदबाज ने टूर्नामेंट छोड़ने के साथ ही कोरोना के खिलाफ खास संदेश दिया है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.