Cricket

Chris Gayle Thanks PM Modi: विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने पीएम मोदी को COVID-19 वैक्सीन के लिए कहा धन्यवाद

Chris Gayle Thanks PM Modi: भारत में सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले विदेशी क्रिकेटर्स में से एक क्रिस गेल ने भारत के नाम धन्यवाद मेसेज भेजा है, उन्होंने देश के प्रधानमंत्री व भारत को कोरोना वैक्सीन के लिए धन्यवाद कहा है.

पिछले साल इसी महीने से भारत कोरोनावायरस नाम के संक्रमण से वाकिफ हुआ था, देश में सारी अर्थव्यवस्था छटपटा सी गई, लोगों की दर्दनाक मौत का सिलसिला अभी तक जारी है, ऐसे में भारत अन्य मुल्कों का दर्द भी समझते हुए फर्ज निभा रहा है.

जमैका में COVID-19 के वैक्सीन की डोज पहुंची तो महान क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle), आंद्रे रसल (Andre Russel) सहित कई वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स ने देश के नाम धन्यवाद संदेश जारी किया. मस्त मौला अंदाज के लिए मशहूर क्रिस गेल के आम जनता ही नहीं भारतीय क्रिकेटर्स भी फैन हैं.

यह भी पढ़ें:  IPL Sixer King: सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले क्रिस गेल के आसपास नहीं कोई, इन 5 के नाम हैं रिकार्ड्स

आपको बता दें धुआंधार बल्लेबाजी करने वाले क्रिस गेल का भारत से खास नाता है, खासकर यहां के सिनेमा से. वह महानायक अमिताभ बच्चन के जबरा फैन हैं, इंडिया में जब भी वह क्रिकेट खेलने आते हैं तो खूब घूम फिर के जाते हैं, IPL की वजह से लगभग हर साल उनका आना होता रहता है.

जमैका को भारत की तरफ से कोरोना वैक्सीन मिलने के बाद क्रिस गेल ने विडियो के जरिए कहा ‘वैक्सीन के लिए वह भारत सरकार व प्राइम मिनिस्टर मोदी का धन्यवाद कहना चाहते हैं, जल्दी ही इंडिया में मिलते हैं’.

बता ने 9 अप्रैल से भारत का मशहूर क्रिकेट लीग IPL का 14वां खेले जाना है, इसी में प्रतिभाग के लिए क्रिस गेल पहुंचेंगे, वह प्रीति जिंटा की टीम किंग्स एलेवेन पंजाब की की दावेदारी करेंगे, बता दें इस टीम का नाम चेंज होकर अब पंजाब किंग्स हो चुका है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top