Cricket

Chloe Amanda Bailey: इंडियन क्रिकेट फैंस को मिली विदेशी भाभी, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

Chloe Amanda Bailey: इंडियन क्रिकेट टीम के चाहने वाले विदेशों में भी हैं, इसमें एक नया नाम इन दिनों सुर्खियों में बना है. ऑस्ट्रेलियाई जर्नलिस्ट क्लोए एमांडा बेली टीम इंडिया के लिए दिग्गज क्रिकेटरों से भी पंगा ले रही हैं.

पहले टेस्ट में टीम इंडिया को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा जिसपर केविन पीटरसन ने तंज कस दिया, यह बात इंडियन क्रिकेट फैन क्लोए एमांडा बेली (Chloe-Amanda Bailey) को पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्विटर पर पूर्व दिग्गज क्रिकेट को सब्र रखने के लिए कहा.

पीटरसन ने हिंदी में ही टीम इंडिया के नाम ट्वीट लिखा ‘इंडिया, यद् है मैंने पहले ही चेतावनी दी थी कि इतना जश्न ना मनाएं जब आपने ऑस्ट्रेलिया को उनके घर पर हराया था, इसका जवाब अमांडा उन्हीं की भाषा में देते हुए कहती हैं’, ‘भाई, थोड़ा इंतजार करिए’.

यह भी पढ़ें:  Ayesha Suicide: साबरमती नदी में कूदने वाली आयशा के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, राजस्थान से अहमदाबाद ले जाया गया

सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट फैंस उन्हें भाभी कहने लगे हैं, ऐसे में उन्होंने ट्वीटर पर सवाल किया कि आखिर उन्हें भाभी क्यों कह रहे हैं, वैसे तो अमांडा को हिंदी आती है लेकिन सस्पेंस वह खुद भी क्रिएट करने में पीछे नहीं हो रही हैं. दरअसल, क्रिकेट फैंस को टीम इंडिया के प्रति उनके इस लगाव पर संदेह तो है, कईयों को लगता है उनका अफेयर किसी इंडियन क्रिकेटर से तो नहीं चलता है.

खैर इसपर अभी सस्पेंस है लेकिन इंडियन फैंस उन्हें भाभी का मतलब समझाने की कोशिश कर रहे हैं, समझाना इतना ज्यादा हो चुका है कि अभी हैश टैग भाभी (#Bhabhi) टॉप ट्रेंड में बना हुआ है. टीम इंडिया की इस विदेशी फैन ने सभी को असमंजस में डाल दिया है, किसी ने उन्हें लिखा ‘आपका स्वागत है भाभी’ तो उनका जवाब होता है ‘जल्द मिलते हैं’.

यह भी पढ़ें:  Hathras Murder Case: बेटी ने दिया पिता के मृत शरीर को कंधा, शवयात्रा में शामिल लोगों की आंखें भी गो गई नम

एक नहीं क्लोए एमांडा बेली (Chloe-Amanda Bailey) कई क्रिकेट फैंस को रिप्लाई कर रही हैं:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top