Cricket

Brisbane Test: ब्रिस्बेन में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने बनाया मीम, अलग अंदाज में पंत को सराहा

Brisbane Test: भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा शानदार रहा, टेस्ट सीरीज में मिली मिली बड़ी जीत को 1983 वर्ल्ड कप के हीरो कपिल देव ने उससे बड़ा करार दिया. युवा ब्रिगेड ने ही ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में ढेर कर दिया, इसके बाद भारतीय क्रिकेट फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं है.

आम फैंस की तरह पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भी जॉली मूड में नजर आ रहे हैं, हालांकि उनका यह अंदाज बहुत फेमस है. इस बार उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बनने वाले चर्चित मीम में हाथ आजमाया है, और यह फैंस को खासा पसंद भी आ रहा है.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Eng 3rd Test: मैच शुरू होते ही इशांत शर्मा के नाम हुआ ये रिकॉर्ड, खुशी में दूसरे ही ओवर में चटका विकेट

आपको बता दें बैटिंग आर्डर की बात करें तो बैट्समैन में से सिर्फ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ही अंत तक क्रीज पर मौजूद थे जबकि सैनी, नटराजन, सिराज का विकेट ऑस्ट्रेलिया के लिए कोई बड़ी बात नहीं थी, सैनी मैदान पर उतरे तो सही लेकिन उन्हें पंत ने बैट से गड़बड़ करने का मौका ही नहीं दिया और नाबाद 89 रन बनाकर न सिर्फ मैच जीता बल्कि सीरीज को भी टीम के पाले में डाला.

इससे पहले सिडनी में भी पंत ने अहम पारी खेली थी, बड़ी ही रोमांचक तरीके से तीसरा टेस्ट ड्रा हो गया था. युवा ब्रिगेड ही इस जीत का कारण इसलिए है क्योंकि शुभमन गिल ने इस सीरीज में 200 रन मारे, सिराज ने एक ही पारी में 5 विकेट लिए, उससे पहले सुंदर-शार्दुल ने अर्द्धशतक जड़े, शार्दुल ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में 4 विकेट चटकाए.

ऐतिहासिक जीत के बाद देश के सभी क्रिकेट फैंस ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दी, इनमें बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार से लेकर तमाम क्रिकेट फैंस शामिल हैं, ऑस्ट्रेलिया कोच के बयान ने भी खूब वाह वाह बटोरी, वह कहते हैं इंडिया को कभी कम नहीं आंकना चाहिए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top