Brett Lee: पैट कमिंस के बाद ब्रेटली ने डोनेट किए 43 लाख, भारत को अपना दूसरा घर कहते कही भावुक बात

JBT Staff
JBT Staff April 28, 2021
Updated 2021/04/28 at 12:09 PM

Brett Lee: भारत में ऑक्सीजन की किल्लत से अब तक पूरी दुनिया वाकिफ हो चुकी है, विदेशी खिलाड़ियों का दिल भी पसीजने लगा है. हाल ही में कोलकाता नाईट राइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने जिस पहल की शुरुवात की थी उस पर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ब्रेटली ने उनका धन्यवाद कहा और खुद भी भारत की मदद के लिए हाथ बढ़ाए.

इस बात से कोई दोहराय नहीं कि भारत में न सिर्फ अपने मुल्क के बल्कि विदेशी खिलाड़ियों को जी जान से पसंद किया जाता है, खासकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ नाता जिस तरह मैदान पर विरोधी वाला रहता है उसी तरह मैदान से बाहर भाई चारा वाला रहता है. रिकी पोंटिंग, शेन वॉर्न, एडम गिलक्रिस्ट, मैथ्यू हेडन, ब्रेटली से लेकर डेविड वार्नर आदि को भारतीय फैंस द्वारा पसंद किया जाता है.

इन खिलाड़ियों का भी भारत-प्रेम अक्सर दिखता है, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने न सिर्फ 37 लाख रुपए की मदद की बल्कि अन्य खिलाड़ियों से भी मदद के लिए आगे आने की बात कही, भारत में बढ़ते कोरोना के मामलों से विदेशी खिलाड़ी डरे हुए हैं, कई खिलाड़ी आईपीएल सीजन 14 को अलविदा कह चुके हैं जबकि कई अलविदा कहने की तैयारी में हैं.

वहीं भारत में ऑक्सीजन की मारा मारी के बीच पूर्व क्रिकेटर ब्रेटली (Brett Lee) ने मदद के हाथ बढ़ाए हैं, उन्होंने ट्विटर पर भावुक नोट के साथ पैट कमिंस का भी धन्यवाद कहा, वह कहते हैं भारत उनके लिए दूसरा घर जैसा है, यहां के लोगों ने प्रोफेशनल क्रिकेट करियर के दौरान व रिटायरमेंट के बाद भी उन्हें बहुत प्यार दिया है, 1 बिटकॉइन की मदद के साथ ही उन्होंने फैंस से आग्रह किया कि इस महामारी के दौर में अपना ख्याल रखें व पूरी तरफ सेफ्टी रखें.

https://twitter.com/BrettLee_58/status/1387017917376516102

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.