BCCI ने द्रविड़-शास्त्री की फोटो की शेयर, कैप्शन को फैंस ने किया ट्रोल

JBT Staff
JBT Staff September 20, 2019
Updated 2019/09/20 at 2:46 PM

BCCI posts Rahul Dravid and Ravi Shastri Photo, trolled: BCCI ने द्रविड़-शास्त्री की फोटो की शेयर, फोटो पर लिखे कैप्शन को फैंस ने किया ट्रोल.

द वॉल (The Wall) के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेट इतिहास के बड़े प्लेयर्स में से एक राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid), साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले प्रैक्टिस कर रही टीम के साथ ग्राउंड पर कुछ वक्त बिताते हैं, इस दौरान वह टीम के हेड कोच शास्त्री (Ravi Shastri), से भी मुलाकात करते हैं.

टीम इंडिया के हेड कोच व टीम इंडिया ए व अंडर 19 के कोच रह चुके लीजेंडरी क्रिकेटर राहुल द्रविड़ की मुलाकात को कैमरे में कैद कर बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर हैंडल से शेयर किया लेकिन यूजर्स को कैप्शन बिल्कुल रास नहीं आया.

फोटो पर कैप्शन है ‘जब भारतीय क्रिकेट के दो महान क्रिकेटर्स मिलते हैं’, बीसीसीआई की इस पोस्ट पर जमकर कमैंट्स आते हैं. अधिकतर यूजर्स ने सवाल किया है, एक तो ‘राहुल द्रविड़ दिख रहे हैं’ दूसरा कौन है.

तस्वीर पर फैंस ने राहुल द्रविड़ और रवि शास्त्री की तुलना करना शुरू कर दिया, एक यूजर ने राहुल को शुद्ध देशी घी तो शास्त्री को डालडा लिखा. कई यूजर्स ने इच्छा जाहिर की कि शास्त्री नहीं राहुल, टीम के कोच होने चाहिए.

तीन मैचों की ट्वंटी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला एम चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु (M Chinnaswamy Stadium) में खेले जाने वाला है. 22 सितम्बर, संडे को होने वाले मुकाबले से पहले ग्राउंड पर प्रैक्टिस सेशन के दौरान पूर्व क्रिकेटर मैदान में पहुंचे.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ अभी तक 2 ही मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से एक रद्द व दूसरा टी20 इंडिया ने 7 विकेट से जीत लिया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.