Cricketers’ fight: 49 पर कैच आउट हुए बल्लेबाज को आया गुस्सा, फिल्डर को पीट-पीट के कर डाला अधमरा

JBT Staff
JBT Staff April 6, 2021
Updated 2021/04/06 at 11:02 AM

Cricketers’ fight: देश का सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट का रोमांच देखने में व खेलने दोनों में चरम पर रहता है, गली-गली में क्रिकेट खेला जाता है. ऐसे में कई बार खिलाड़ियों के बीच नोंक झोंक तो बेहद ही आम है, कई बार बल्ले से वॉर भी छिड़ जाता है लेकिन मध्य प्रदेश में इस तरह की लड़ाई जिंदगी-मौत की जंग पर आकर रुकी है.

घटना मध्यप्रदेश के ग्वालियर की बताई जा रही है, जहां संजय पालिया नाम का बल्लेबाज 49 रन बनाकर बड़े शॉट के साथ अर्द्धशतक पूरा करना चाह रहा था लेकिन सचिन परासर नाम के क्षेत्ररक्षक ने उसके सपनों पर पानी फेर दिया, खैर यह तो खेल का अहम हिस्सा है लेकिन अर्द्धशतक से चूके बल्लेबाज ने तो हद ही कर दी.

गुस्से से आगबबूला हुआ यह युवक, फील्डिंग कर रहे सचिन पराशर के पीछे दौड़ा और सर पर ही बल्ले-बल्ले से वॉर कर डाला, फिल्डर तुरंत बेहोश गया. साथी खिलाड़ियों ने रोकने की कोशिश की थी लेकिन संजय पालिया ने किसी की नहीं सुनी, अब उसपर हत्या का प्रयास करने का मुकदमा दर्ज हो चुका है.

घटना के 24 घंटे बाद भी पीड़ित को होश नहीं आया, शनिवार की इस घटना के बाद पहले तो बेटे को अस्पताल ले गए जबकि रविवार को अभियुक्त के खिलाफ शिकायत दर्ज की. शनिवार दोपहर 12 बजे के आसपास की इस घटना ने क्रिकेट फैंस को निराशा पहुंचाई है, यूजर्स का कहना एग्रेस्सिव नेचर को खेल के जारी व्यक्त करना होता है, आरोपित बल्लेबाज पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस का कहना है पीड़ित के बड़े भाई विवेक परासर ने सचिन के खिलाफ हत्या का प्रयास करने का केस दर्ज किया है. पीड़ित का इलाज चल रहा है, हालत नाजुक बनी हुई है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.