Cricket

Ind vs Eng: पहले 6 और अब 3 बैक टू विकेट, जॉनी बैरस्टो को अक्षर पटेल ने दोनों बार शून्य पर मारा बोल्ड

Ind vs Eng: नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेले जा रहे पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का रोमांच गेंदबाजों की जादुई गेंदबाजी की वजह से चल रहा है, रन बनाने में सिर्फ इंग्लिश ओपनर जैक क्रॉले व इंडियन रोहित शर्मा ही रहे हैं, हालांकि दूसरी पारी में जैक भी शून्य पर चलते बने.

पहली पारी में इंग्लैंड भारतीय स्पिनरों के सामने बेबश नजर आई और 112 पर पारी सिमट गई, वहीं 99 पर 3 विकेट खोकर इंडिया मजबूत स्थित में नजर आ रही थी लेकिन जैसे ही दूसरे दिन का खेल शुरू हुआ तो लीच व रूट का स्पिन स्पेल इंडिया को ले डूबा और 145  पर भारतीय शेर भी ढेर होते दिखे.

यह भी पढ़ें:  Cricketers who married anchor: इन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर्स ने की है खूबसूरत एंकर्स से शादी

इंग्लैंड की कप्तान जो रूट ने भारत के 5 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया जबकि स्पिनर लीच ने 4 विकेट चटके, साफ तो पहले ही हो गया था कि पिच स्पिनरों के मददगार है लेकिन आईपीएल जैसे बड़े मुकाबले में गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले जॉनी कहीं टिक ही नहीं पायेंगे, ये तो नहीं सोचा था.

जी हां अक्षर पटेल ने पहले इनिंग की फॉर्म जारी रखते हुए दूसरी पारी में भी इंग्लिश बैटिंग आर्डर को ध्वस्त कर दिया, कैप्टेन रूट पारी को संभालते हुए नजर आ रहे हैं, बेन स्टोक्स तेजी से रन बना रहे हैं, जल्द ही अक्षर को सफलता मिलने के चांसेज हैं. यह मैच तो बहुत जल्द खत्म होने जा रहा है, एयर स्पिनर इसे यादगार बनाने वाले हैं खाई इंडियन पेसर इशांत के लिए यह सबसे यादगार मुकाबला है.

यह भी पढ़ें:  RCB vs SRH: आउट होने के बाद आगबबूला हुए विराट ने की IPL संपति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश, मिलेगी कड़ी सजा

इशांत का यह 100वां टेस्ट मैच है, कमाल की बात यह है कि कल इशांत ने अंतरराष्ट्रीय करियर में पहला छक्का जड़ा, इस तरह उन्होंने इसे बहुत खास बना दिया, उन्हें 100 टेस्ट मैच के लिए गार्ड ऑफ हॉनर से भी नवाजा गया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top