Cricket

Axar Patel: अक्षर पटेल के इंटरव्यू के बीच में घुसे कैप्टेन कोहली, फैंस को पसंद आया उनका मजाकिया अंदाज

Axar Patel Interview: वापसी हो तो अक्षर पटेल की जैसी, उन्होंने इंग्लिश टीम की बल्लेबाजी को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया. इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में उन्होंने दोनों पारियों को मिलाकर 11 विकेट चटका डाले जिसकी बदौलत इंडिया दूसरे ही दिन 10 विकेट से इस मैच को जीत गया.

मोटेरा, अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) पर पहला मैच पूरी तरह भारतीय क्रिकेट टीम के नाम रहा, इशांत ने 100 टेस्ट मैच पूरे किए, आश्विन ने 400 टेस्ट विकेट पूरे किए और अक्षर पटेल (Axar Patel) ने तो पहली पारी में 6 और दूसरे में 5 विकेट अपने नाम किए, इस तरह का परफॉरमेंस रेयर होता है, मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने उनका इंटरव्यू लिया जो बहुत वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें:  Babar Azam: टॉप ODI रैंकिंग के बाद टी20 में विराट को इस मामले में बाबर आजम ने छोड़ा पीछे

ग्राउंड पर हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, अक्षर सेपूछते हैं कैसा महसूस हुआ जब लोकल मैदान पर देश लिए फिर से खेलने का मौका मिला, तो इस पर अक्षर कहते हैं दर्शक उनका नाम लेकर स्वागत कर रही थी, बहुत अच्छा लगता है जब लोकल क्राउड आपको इस तरह पुकारती है. इसी बीच किंग कोहली की एंट्री हो जाती है.

विराट कोहली (Virat Kohli) अचानक बीच में जाकर इंटरव्यू ले रहे पांड्या के हाथ से माइक पकड़ते हैं और अक्षर की बॉलिंग की तारीफ करने लगते हैं, जिस फनी भाषा वह इस्तेमाल करते हैं, उनके अंदाज को फैंस पसंद कर रहे हैं. एग्रेसिव क्रिकेट के लिए जाने जाने वाले कोहली मस्ती में भी अव्वल हैं, अक्सर उनकी विडियो वायरल होती हैं.

दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम पर डे-नाईट टेस्ट मैच का रोमांच गेंदबाजों के नाम रहा, इंडिया ही नहीं इंग्लैंड के गेंदबाजों ने भी पिच पर जबरदस्त बॉलिंग का नमूना पेश किया, हालांकि दूसरी इनिंग में वे रोहित शर्मा व शुभमन गिल को आउट नहीं कर पाए और टीम इंडिया दूसरे ही दिन गेम को खत्म करने में सफल रही.

यह भी पढ़ें:  Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन हुए धर्मा प्रोडक्शन के दोस्ताना से बाहर, करण जौहर पर टूट पड़े फैंस

अब 2-1 से सीरीज चल रही है, चौथे व अंतिम टेस्ट में रोमांच दोगुना दिखेगा, इंडिया के पास खोने को कुछ नहीं है लेकिन सीरीज पर कब्जा करना का शानदार मौका है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top