Bollywood

Ind vs Aus: विराट के फैंस ने हार जिम्मा फिर अनुष्का शर्मा को सौंपा, बड़ी हार पर ट्रोल हुए विरुष्का

Ind vs Aus: एडिलेट में ताश के पत्तों की तरह बिखरी टीम इंडिया लेकिन भारतीय क्रिकेट फैंस ने फिर एक बार किंग कोहली की पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. अनुष्का इन दिनों प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं, बहुत जल्द वह मां बनने वाली हैं.

4 मैचों की टेस्ट सीरीज में पहला मैच एडिलेट में खेला गया और वक्त से पहले टीम इंडिया को कंगारुओं ने परास्त कर दिया. पहली इनिंग की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया से बेहतर टीम इंडिया की बैटिंग रही थी लेकिन दूसरी इनिंग में टीम इंडिया ने बड़ी लीड लेने के बजाय 36 रनों पर घुटने टेक दिए.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Couple: लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं ये एक्टर्स, बिना शादी के पूर्ण रूप से पति-पत्नी की तरह

मात्र 2 तेज गेंदबाजों ने पूरी टीम इंडिया को अपने शिकंजे में कस दिया था, पहली पारी में जीवनदान मिलने के बाद 74 रनों की पारी खेलने वाले कप्तान कोहली दूसरी इनिंग में सिर्फ 8 गेंदों का सामना कर 4 रन बना सके, इसके बाद ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट फैंस उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे.

हाल ही में पत्नी अनुष्का शर्मा ने आईपीएल के दौरान कहा था कि क्रिकेट के मामले में उन्हें न घसीटा जाए, यह बात उन्होंने तब कही थी जब वह ट्रोलर्स से तंग आ चुकी थी, खासकर दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सुनील गवास्कर की टिप्पणी पर उन्होंने जवाब दिया था.

यह भी पढ़ें:  Eng vs Pak: बाबर आजम व इमाम-उल-हक ने लगाई रिकार्ड्स की झड़ी, कोहली-धवन को भी छोड़ा बहुत पीछे

लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स कहां रास आते हैं, एडिलेट में टेस्ट हारने के बाद फिर एक बार विराट-अनुष्का मीम बनाने वालों के निशाने पर है. टीम ने टेस्ट में न्यूनतम स्कोर के साथ पहला टेस्ट गवा दिया है, विराट कोहली अब ऑस्ट्रेलिया से वापस आने वाले हैं, आगे के तीन मैचों में अजिंक्य रहाणे, टीम की कमान संभालेंगे.

एडिलेट टेस्ट की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की, 244 का स्कोर पहली इनिंग में खड़ा किया जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने मात्र 191 रन बनाए, टीम इंडिया दूसरी इनिंग खेलने उतरी तो मात्र 36 पर ऑल आउट हो गई और इस तरह ऑस्ट्रेलिया को मात्र 90 का टारगेट मिला जिसे 2 विकेट गवाकर उन्होंने हांसिल कर लिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top