Arjun Bhati: युवा खिलाड़ी ने अब तक की पूरी कमाई की दान, पीएम मोदी ने ट्वीट के जरिए कही ये बात

JBT Staff
JBT Staff April 8, 2020
Updated 2020/04/08 at 9:39 AM

Arjun Bhati: देश के बड़े उद्योगपतियों से लेकर करोड़ो कमाने वाले एक्टर्स क्रिकेटर्स तक इस महामारी के दौर में आगे आए और बड़ी मदद राशि का ऐलान किया लेकिन पीएम मोदी का दिल जिस युवा खिलाड़ी ने जीता उसका नाम है अर्जुन भाटी, मात्र 15 साल के इस युवा गोल्फर ने देशहित में जो कदम उठाया वह वाकई तारीफ के काबिल है.

देश न सिर्फ बिमारी से जूझ रहा है बल्कि बड़े बड़े कारोबार पूरी तरह ठप्प होने से आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में देश के मशहूर नामों से लेकर आम लोग तक पीएम केयर्स फंड में डोनेट कर रहे हैं, अर्जुन भाटी (Arjun Bhati) ने इससे पहले ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने जानकारी दी थी कि उनकी दादी ने पेंशन डोनेट की है.

इस बार अर्जुन भाटी ने अपनी सेविंग्स व डोनेशन के बारे में ट्वीट किया, साथ ही उन्होंने दादी की प्रतिक्रिया के बारे में भी बताया. उनकी यह बात करोड़ों भारतियों के दिल छू गई. यहां तक कि पीएम मोदी ने भी इसे रीट्वीट किया और महामारी के वक्त इस तरह के विचारों को संबल कहा.

देश के सबसे मशहूर युवा गोल्फर अर्जुन भाटी ने हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा ‘आपको नमस्ते, 8 साल में जो देश-विदेश से जीतकर कमाई हुई 102 ट्रोफीयां संकट के समय मैंने 102लोगों को दे दी, उनसे आए टोटल 4 लाख 30 हजार रुपए पीएम केयर्स फंड में देश की मदद को दिए हैं, यह सुनकर दादी रोयी और बोली तू सच में अर्जुन है, आज देश के लोग बचने चाहिए, ट्रोफी तो फिर आ जाएंगी‘.

आपको बता दें इससे पहले अर्जुन की दादी भी 1 साल की पेंशन डोनेट कर चुकी हैं, 15 साल के इस युवा ख़िलाड़ी ने अब तक 150 टूर्नामेंट खेलें हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.