Bollywood

Anam-Asad Wedding Reception: अनम मिर्जा-असदुद्दीन के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे सितारे, देखें तस्वीरें

Anam-Asad Wedding Reception: अनम-असद के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे सितारे, अजहरुद्दीन की पूर्व पत्नी संगीता बिजलानी, फिल्ममेकर फराह खान, साउथ के सुपरस्टार राम चरण सहित कई जाने पहचाने नाम इस शाही रिसेप्शन में पहुंचे.

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे असदुद्दीन (Mohammad Asaduddin) और मिर्जा कुल की छोटी बेटी अनम मिर्जा (Anam Mirza), बीते 12 दिसम्बर को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंध गए हैं, शुक्रवार को हैदराबाद में शाही रिसेप्शन रखा गया जिसमें मशहूर सेलेब्रिटीज ने शिरकत की.

कोरियोग्राफर टर्न फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan), अनम की बड़ी बहन सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की क्लोज फ्रेंड हैं, साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan Teja) भी सानिया के अच्छे दोस्त हैं, शादी के रिसेप्शन में पहुंचे थे.

तेलंगाना के चीफ मिनिस्टर KCR भी इस शादी के रिसेप्शन में पहुंचे, नजर रही बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस व क्रिकेटर अजहरुद्दीन की पूर्व पत्नी संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) पर जो 59 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत व फिट नजर आ रही हैं. 90 की फिल्मों से खास पहचान बनाने वाली बला की खूबसूरत अदाकारा संगीता अपने अफेयर्स के लिए भी खासा चर्चा में रही थी.

यह भी पढ़ें:  Mirabai Chanu: देश को मैडल दिलाने वाली मीराबाई चानू की कहानी प्रेरणादायक, लकड़ी बीनने शुरू हुआ था सफर

मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) व अजहरूद्दीन (Azharuddin) से उनके अफेयर की खूब चर्चा रही थी, वह आज भी दोनों के बहुत करीबी दोस्तों में हैं. सलमान खान के साथ कई पार्टियों में वह नजर आती रहती हैं जबकि कल पूर्व पति अजहरुद्दीन के बड़े बेटे असदिद्दीन के रिसेप्शन में वह नजर आई थी.

View this post on Instagram

Arm 🍭 @izhaan.mirzamalik

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

सानिया मिर्जा ने बेटे इजान मिर्जा मलिक (Izan Mirza Malik) के साथ रिसेप्शन पिक शेयर की जबकि पति शोएब मलिक शादी के रिसेप्शन में भी गायब रहे.

संगीता बिजलानी ने लूटी महफ़िल.

View this post on Instagram

Dream. #AbBasAnamHi

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

अनम मिर्जा ने शेयर की दूल्हे के साथ फोटो.

फराह खान ने दुल्हन व राम चरण के साथ शेयर की पिक्स.

CM केसीआर ने भी की शिरकत.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top