Cricket

वर्ल्ड कप 2019 के बीच में भारत के इस युवा क्रिकेटर ने लिया सन्यास, फैन्स हुए हैरान

This Indian Cricketer says Goodbye to Cricket: भारतीय क्रिकेट फैन्स जहाँ सेमीफाइनल में पहुँचने का जश्न मना रहे थे तो अचानक एक ऐसे प्रतिभावान बल्लेबाज ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया जिसे बैटिंग आर्डर के चौथे नम्बर का मजबूत विकल्प माना जा रहा था.

मात्र 33 साल के इस बल्लेबाज ने आखिर क्यों हार मान ली, इसका खुलासा अभी होना बांकी है लेकिन विश्वकप में चयन न होने से वह BCCI व चयनकर्ताओं से बहुत खफा थे इस बात की भनक उनके ट्विटर अकाउंट से पहले ही लग गयी थी.

वर्ल्ड कप सिलेक्शन के बाद इस क्रिकेटर ने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि उन्होंने वर्ल्ड कप देखने के लिए 3D ग्लास आर्डर किया है. इसका मतलब सीधा टीम सिलेक्शन पर सवाल थे, हालांकि उम्मीद की जा रही थी कि वह चौथे नम्बर पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे.

यह भी पढ़ें:  क्या क्रिकेट को आज अलविदा कहेंगे धोनी, ट्विटर पोस्ट ने उड़ाई फैंस की नींद

पहले कयास लगाए जा रहे थे कि ऋषभ पंत या अंबाती रायुडू में से एक को वर्ल्ड कप के लिए जरुर चुना जाएगा लेकिन दोनों को चयनकर्ताओं ने निराश किया और विजय शंकर की एंट्री ने बड़ा सरप्राइज किया.

अब शिखर धवन के चोटिल होने पर ऋषभ पंत तो इंग्लैंड पहुँच जाते हैं लेकिन विजय शंकर के चोटिल होने पर भी चयनकर्ताओं को इस बल्लेबाज का ध्यान नहीं आया.

जी हाँ टीम इंडिया के लिए 55 अन्तराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच खेल चुके अंबाती रायुडू ने 47 के औसत से 1694 रन बनाए हैं, नाबाद 124 उनका हाईएस्ट स्कोर है. अनुभवी बल्लेबाज की जगह मयंक अग्रवाल को चुनना शायद उन्हें रास नहीं आया हो या जो भी इस बड़े फैसले का कारण होगा जल्द पता चल जाएगा.

यह भी पढ़ें:  साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट टीम घोषित, गिल ने के. एल. राहुल को किया रिप्लेस

टीम इंडिया सिर्फ 1 मैच अभी तक वर्ल्डकप 2019 हारी है और सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है लेकिन मिडिल आर्डर अब भी टीम की कमजोरी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top