Ind Vs Eng: तीसरे अंपायर के फैसलों से बौखलाए हैं खेल प्रेमी, वीरू, रणवीर सिंह से लेकर फैंस ने उठाया सवाल

JBT Staff
JBT Staff March 19, 2021
Updated 2021/03/19 at 11:03 AM

Ind Vs Eng 4th T20: एकतरफा टेस्ट सीरीजजीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भी रोमांच का स्तर मजेदार कायम किया है लेकिन चौथे टी20 मुकाबले में 3rd अंपायर की गलती टीम इंडिया को भारी पड़ सकती थी.

तीसरे अंपायर ने एक नहीं दो हिटर्स को पवेलियन पहुंचा दिया, तेजी से अर्द्धशतक बनाकर बड़े हिट लगा रहे  सूर्यकुमार कुमार यादव को गलत आउट देने के बाद अंत में धमाकेदार बैटिंग करने वाले वाशिंग सुंदर को भी आउट देकर अंपायर ने गलती कर दी, मैच की ये फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और अंपायर को खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है.

नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में चल रही टी20 सीरीज के 4 मैच हो चुके हैं, 2-2 की बराबरी के बाद अंतिम मुकाबला बेहद रोमांचक होने जा रहा है. चौथे मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा (12) ने सीरीज का पहला मुकाबला खेला लेकिन वह खासा कमाल नहीं कर पाए, वहीं खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल (14) भी वापसी नहीं कर पाए लेकिन खुद को साबित करने के मौके को सूर्यकुमार यादव (57) ने पूरी तरह भुनाया.

14वें ओवर में सैम कर्रन की गेंद पर यादव ने शॉट लगाया, डेविड मलान ने जिस कैच का दावा किया उसकी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि गेंद जमीन पर लगी है, पाकिस्तान क्रिकेटर दानिश कनेरिया, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह व पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इसपर अफसोस व्यक्त किया.

धमाकेदार बैटिंग कर रहे SKY अगर थोडा और क्रिज पर रहते तो स्कोरकार्ड का रूप कुछ और होता, सॉफ्ट सिग्नल के रूल्स इंडिया के लिए हार्ड साबित हुए. 19 वें ओवर में वाशिंगटन का कैच आर्चर की गेंद पर राशिद ने पकड़ा, तो देखा जा सकता है उनका पैर बाउंडरी को छू रहा.

खैर 20 में 8 विकेट खोकर टीम इंडिया ने 185 का अच्छा स्कोर खड़ा कर लिया था जबकि 20 ओवर का पूरा गेम खेलकर इंग्लैंड ने भी 8 विकेट गवाए लेकिन रन 177 ही बन पाए.

https://twitter.com/satyam_2044/status/1372572135768530945

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.