Bollywood

Cricketers Quarantine: अनुष्का शर्मा ने काटे विराट के बाल, घरों में ऐसे वक्त बिता रहे हैं क्रिकेटर्स

Virushka Love during Quarantine Time: क्रिकेटर्स भी एक्टर्स की तरह स्टाइलिस्ट की मदद से अपने बालों को तरह तरह के स्टाइल देते हैं लेकिन इस वक्त सभी घरों में कैद हैं और खुद ही इस जिम्मेदारी को संभाल रहे हैं. बात करते हैं इंडियन क्रिकेट टीम कैप्टेन की, टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस व उनकी धर्मपत्नी अनुष्का शर्मा बनी हेयर ड्रेसर.

बता दें इंडिया में महामारी की चपेट में आने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन तेजी से बढ़ रही है लेकिन कई जगहों में लोग इस स्टैट्स से अंजन नजर आ रहे हैं. अब तक 902 पॉजिटिव केसेज पाए गए हैं, महाराष्ट्र में यह आकड़ा 150 के पार पहुंच चुका है, जिस वजह से उद्धव ठाकरे की सरकार ने लॉकडाउन की सीमा बढ़ा दी है.

यह भी पढ़ें:  COVID-19: अमेरिका में 1 लाख के पार मौत का आकड़ा, संक्रमितों की संख्या भी 19 लाख के पास

ऐसे समय में क्रिकेटर्स व एक्टर्स अपने निजी जिंदगी के अनुभव को फैंस के साथ साझा कर रहे हैं. शिखर धवन, पत्नी के साथ टिकटॉक विडियोज बना रहे हैं तो इरफान पठान व युसूफ पठान भी विडियो बनाकर फैंस का दिल जीत रहे हैं. इससे पहले विराट कोहली व अनुष्का शर्मा, फैंस को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे थे.

अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), पति व इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान  विराट कोहली (Virat Kohli) के बाल काटते हुए नजर आ रही हैं. दोनों यूथ आइकॉन, दुनिया को परफेक्ट मैरिड कपल गोल्स देते हुए नजर आ रहे हैं.

देखिए विडियो किस तरह विरुष्का (Virushka) जी रहे हैं सेल्फ आइसोलेशन टाइम:

इंडिया में कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या 19 पहुंच चुकी है. इसमें बेहतर यही है कि विराट की फैन्स भी इसी तरह घर में ही कटिंग करवाएं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top