Bollywood

शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की रिलीज़ डेट हुई फाइनल, इस दिन होगी रिलीज़

इस समय शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए है। इस फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय से कुछ ना कुछ खबर सामने आ रही है जिसके चलते अब एक बार फिर फिल्म अपनी रिलीज़ डेट को लेकर चर्चा में है। दरअसल इस फिल्म को लेकर लगातार लोगों में उत्सुकता बढ़ती जा रही थी और इसी के चलते फिल्म मेकर्स ने कई बार फिल्म की डेट बदली लेकिन अब आख़िरकार शाहिद की इस फिल्म की रिलीज़ डेट फाइनल कर दी गई है।

इस दिन 2 और फिल्मों से टकराएगी ‘बत्ती गुल मीटर चालू’

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: IPS रूपा को आरक्षण का साइड इफेक्ट बताने के बाद कंगना ने यूजर को कही अश्लील बातें

फिल्म की रिलीज़ डेट 14 सितंबर फाइनल की गयी है। इस बात की जानकारी खुद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। इस फिल्म की रिलीज़ डेट तो 14 सितंबर फाइनल कर दी गयी है लेकिन अब शाहिद के सामने इस दिन एक और चुनौती रहेगी। बता दें कि इसी दिन काजोल की ‘हेलीकाप्टर ईला’ और दिलजीत दोसांझ की ‘अर्जुन पटियाला’ भी रिलीज़ होने वाली है। अगर इन सभी फिल्मों में से किसी भी मेकर ने अपनी फिल्म आगे नहीं बढ़ाई तो एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर काफी बड़ा क्लैश देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें:  Ira Khan: मिशाल से ब्रेकअप के बाद पिता के फिटनेस कोच से इश्क कर बैठी हैं इरा खान, कई प्राइवेट तस्वीरें वायरल

इस वजह से बदलनी पड़ी शाहिद की फिल्म की रिलीज़ डेट

शाहिद की इस फिल्म को पहले 31 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन फिल्म मेकर्स को कई बार फिल्म की शूटिंग में देरी के कारण फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। मेकर्स की माने तो फिल्म को लेकर कुछ तैयारियां अधूरी रह गयी थी और इसी वजह से रिलीज़ डेट फाइनल नहीं हो पा रही थी। लेकिन अब 14 सितंबर के दिन इस फिल्म को बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा।

उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर आधारित है फिल्म

शाहिद की इस फिल्म की कहानी उत्तराखंड की पृष्टभूमि और बिजली विभाग में चल रहे करप्शन पर आधारित होगी। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित होगी जो बिजली कटौती के चलते आत्महत्या कर लेता है। नारायण सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में नज़र आएंगी। वहीँ इन दोनों के अलावा यामी गौतम का किरदार भी फिल्म में काफी अहम रहने वाला है। पद्मावत के बाद सभी की नज़रे शाहिद कपूर पर टिकी हुई है क्योंकि इस फिल्म से सभी ये देखने के लिए बेताब है कि शाहिद किस तरह पर्दे पर वापसी करते है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top