Bollywood

सलमान खान की भारत में प्रियंका चोपड़ा की जगह इस बड़ी एक्ट्रैस की हुई एंट्री

प्रियंका चोपड़ा का अचानक भारत को छोड़ने के फैसले ने फैन्स से लेकर मेगास्टार सलमान खान, को-प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और निखिल नामित सबको अपसैट कर दिया, उनका मानना है कि एक जिम्मेदार और सीनियर एक्ट्रैस का इस तरह फिल्म को छोड़ना अन्प्रोफेसनल है। रील लाइफ प्रोडक्शन्स के चीफ निखिल ने मीडिया को बताया कि पीसी ने फिल्म को छोड़ने की वजह उनकी निक जोनस से सगाई को बयाता।

यहाँ जानें: साहेब बीवी और गेंगस्टर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दूसरी तरफ सलमान खान के पिता सलीम खान ने प्रियंका से नाराजगी के खबरों का खंडन करते हुए कहा “इंडस्ट्री में ये सब चलता है, प्रियंका ने कुछ भी गलत नहीं किया है”। हॉलीवुड में काफी व्यस्त रहने के बाद प्रियंका चोपड़ा एक बड़ी फिल्म भारत से वापसी करने वाली थी मगर ऐसा संभव नहीं हो पाया जबकि उनकी वापसी होगी मगर सोनाली बोस की रियल लाइफ बेस्ड फिल्म से जहाँ उनके को-एक्टर होंगे फरहान अख्तर और जायरा वसीम।

यह भी पढ़ें:  Kangana vs Taapsee: अवार्ड मिलने पर तापसी का कंगना को थैंक्यू, कंगना बोली 'ये विमल इलायची अवार्ड्स तुम डिजर्व करती हो'

चलिए जानते हैं आखिर कौन अब प्रियंका चोपड़ा की जगह फिल्म के लीड फीमेल किरदार के साथ न्याय कर पायेगा। तेजी से उडती खबरों की मानें तो, सलमान खान और कटरीना कैफ की ब्लॉकबस्टर जोड़ी फिर एक बार बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी।

यह भी पढ़ें: साल 2018 में कमाई के मामले में 10 टॉप फिल्में

भूषण कुमार, कृषण कुमार दुआ, अलविरा खान, अतुल अग्निहोत्री, रील लाइफ प्रोडक्शन्स व टी-सीरीज के तहत फिल्म का निर्माण क्र रहे हैं और फिल्म का बजट भी 200 करोड़ के आस पास बताया जा रहा है। कहीं न कहीं फैन्स का मानना ये भी था कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म को सलमान खान के स्टारडम की वजह से छोड़ा।

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli: कैटरीना कैफ से बात करने को विराट कोहली ने बताया था बड़ी कामयाबी, विडियो हुई वायरल

बात अगर की जाये सलमान खान की फिल्म की तो, उनके फिल्म में सामने किरदार कितना भी दमदार हो मगर फिल्म सलमान के नाम से चलती है, ऐसे में प्रियंका चोपड़ा जैसी बड़ी एक्ट्रेस, सलमान खान की फिल्म में ओवरशेडोड महसूस करती हैं। दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा के फैन्स ने उन्हें सराहा और कहते हैं पीसी ने सलमान की भारत छोड़कर साबित किया कि वो कितनी स्ट्रोंग हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान की भारत से जुड़ी खास बातें

सलमान खान, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर जैसे मशहूर कलाकारों से सजी धजी इस फिल्म को देखने के लिए आपको इन्तेजार करना होगा ईद 2019 तक।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top