Bollywood

भारत फिल्म में जैकी श्रॉफ बनेंगे सलमान खान के पिता, 8 साल बाद एक साथ आयेंगे नजर

सलमान खान की अगली बड़ी फिल्म है भारत जो एक दिल छूने वाली कहानी को बयाँ करती है और ये फिल्म साउथ कोरियाई फिल्म ओडे टू माय फादर की हिंदी रीमेक है मगर इसको इंडियन ऑडियंस को ध्यान में रखेत हुए काफी चेंज भी किया है और फिल्म का निर्देशन कोई और नही बल्कि ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर अली अब्बास जफर कर रहे हैं जो अपने करियर की 2 बड़ी फिल्म सलमान खान के साथ दे चुके हैं और हट्रिक की तैयारी पुरजोर मेहनत से कर रहे हैं।

भारत की स्टार कास्ट

मेगास्टार सलमान खान की भारत आये दिन स्टार कास्ट के लिहाज से मजबूत होती जा रही है, प्रियंका चोपड़ा उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ बनेंगी जबकि युवा दिलों की धड़कन दिशा पटानी, बेहतरीन अदाकार तब्बू, मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, वर्सटाइल सौरभ शुक्ला इम्पोर्टेन्ट रोल्स प्ले करने वाले हैं. अब फिल्म से जो बड़ा नाम जुड़ा है, वो हैं लोगो के चहेते जग्गू दादा या दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ।

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli: कैटरीना कैफ से बात करने को विराट कोहली ने बताया था बड़ी कामयाबी, विडियो हुई वायरल

यह भी पढ़ें: लेटेस्ट रिलीज धड़क का बॉक्स ऑफिस पर्दर्शन

भारत फिल्म से जुड़ी खास बातें

1- भारत, पार्टीशन के बाद की एक फैमिली और देश में मौजूदा हालतों की कहानी को बयां करती है जब कई लोग अपने परिवारों से बिछड़ जाते हैं तो 1947 से 2000 तक के दौर को युवा टैलेंटेड डायरेक्टर अली अब्बास जफर परदे पर खूबसूरती से दिखाने वाले हैं।

2- फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के किरदारों को टेक्नोलॉजी के माध्यम से बखूबी सजोया जा रहा है, उनके पुराने फिल्मों से लुक्स को इस्तेमाल किया गया है।

3- फिल्म में जैकी श्रॉफ का रोल कम जरुर है मगर दमदार है, सलमान खान फिल्म में अपने पिता से सीख लेकर पार्टीशन के दौर में अपने परिवार को सँभालने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:  Kangana vs Taapsee: अवार्ड मिलने पर तापसी का कंगना को थैंक्यू, कंगना बोली 'ये विमल इलायची अवार्ड्स तुम डिजर्व करती हो'

4- सलमान खान और अली अब्बास जफर फिर एक बार बड़ी फिल्म से फेंस को ईद का तोहफा देने वाले हैं, जी हाँ फिल्म के लिए ईद 2019 का दिन तय कर लो।

5- डायरेक्टर अली अब्बास ने सलमान खान की एक झलक को जारी किया है सोशल मीडिया के थ्रू, जिसमें वो लिखते हैं “रिंग ऑन फायर एंड भारत ईद 2019”.

यहाँ देखें: हैप्पी फिर भाग जाएगी का फनी ट्रेलर

सलमान खान और जैकी श्रॉफ लास्ट टाइम पीरियड एक्शन ड्रामा वीर में नजर आये थे जो 2010 में रिलीज हुई थी, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कुछ खास धमाल नहीं मचाया था जबकि क्रिटिक्स को भी फिल्म पसंद नहीं आई थी लेकिन यहाँ कन्टेन्ट स्ट्रोंग लगता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top