Bollywood

Saif-Kareena expecting 2nd child: करीना कपूर बनने जा रही दूसरी बार मां, लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग जल्द करेंगी खत्म

Saif-Kareena expecting 2nd child: सुपरस्टार कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे की न्यूज कन्फर्म कर दी है, अब तैमूर अली खान की क्यूटनेस को टक्कर देने के लिए बहुत जल्द पटौदी घराने में नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है.

यही वजह है कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग बहुत जल्द खत्म करने जा रही है. फिल्म मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म है, यह इसलिए भी क्योंकि फिल्म को बनाने में लगभग 2 साल का वक्त लग चुका है और उनकी पिछली फिल्म ठग ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई थी.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: जब अमिताभ बच्चन ने कंगना को लिखा था खत, लिखा 'खुशनसीब हूं जो कंगना के दौर में इंडस्ट्री में हूं'

करीना कपूर खान को फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए लकी माना जा रहा है, क्योंकि इससे पहले 3 इडियट्स में दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी ने दुनियाभर मेने सक्सेस का डंका बजाया था, यही नहीं फिल्म इंडियन सिनेमा की सबसे सफल फिल्मों में शुमार है.

अब बात करते हैं नवाबों के परिवार में एक और नन्हे मेहमान की एंट्री की, जी हां बहुत जल्द सैफ अली खान (Saif Ali Khan) चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं जबकि उनकी वाइफ करीना कपूर खान दूसरी बार बच्चे को जन्म देंगी. आपको बता दें सैफ के दो बच्चे पहली वाइफ अमृता सिंह से हैं, सारा अली खान और इब्राहीम अली खान दोनों बहुत फेमस हैं, सारा तो लीड एक्ट्रेस के तौर पर बड़ी पहचान भी बना चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: जया बच्चन पर गरजी कंगना रनौत 'मैंने इंडस्ट्री को नारीप्रधान बनाया, यह आपकी थाली नहीं'

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने करीना की कोख से 20 दिसम्बर 2016 को जन्म लिया, 3 साल के बाद वह फिर से मां बनने जा रही हैं, सैफ-करीना की शादी साल 2012 में हुई थी. 21 सितम्बर 2020 को करीना 40 हो जाएंगी, शायद इससे पहले खुशखबरी आ जाए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top