Results

Avadh University Result 2018 – Check RMLAU Result 2018 अवध यूनिवर्सिटी परिणाम BDS, Msc आदि

RMLAU के विभिन्न कोर्सेज के जैसे कि बीए बीएससी, बीकॉम, एमए, बीएड आदि के रिजल्ट आ चुके हैं. अगर आप राम मनोहर लोहिया यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं या आपका विद्यालय राम मनोहर लोहिया यूनिवर्सिटी से संबंधित है तो आप हमारी इस पोस्ट में सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

RMLAU Exam Result 2018:

जैसा कि हम जानते हैं कि RMLAU विश्वविद्यालय आमतौर पर नवंबर/दिसंबर या मार्च/अप्रैल माह में परीक्षा शुरू करता है, इसका मतलब साल में दो बार होता है. विश्वविद्यालय के नियम और विनियम के तहत परीक्षा नियंत्रक की अनुमति के बाद सभी पेपर आयोजित अवध विश्वविद्यालय परीक्षा योजना में प्रदर्शित विशिष्ट दिनांक और समय पर यूनिवर्सिटी धारक सिद्धांत व्यावहारिक रूप से व्यावहारिक थे।

यह भी पढ़ें:  RRB Result 2018: एएलपी, टेक्निशन परीक्षा परिणाम जारी, ऐसे चैक करें

हाल ही में RMLAU विश्वविद्यालय द्वारा नवम्बर/दिसंबर परीक्षा आयोजित की गयी थी और जिसके चलते छात्र अपने बीए, बीएससी, बीकॉम, एमए, बीएड 1, 2, 3 वें वर्ष के लिए अविश्वसनीय इंतजार कर रहे थे।

आप अवध यूनिवर्सिटी फ़ैजाबाद रिजल्ट 2018 को भी इस पृष्ठ पर चेक कर सकते है. आपके सुविधा के लिए, विश्वविद्यालय ने ऑनलाइन मोड के माध्यम से परिणाम अलग अलग तारिक पर अपलोड करने का निर्णय लिया है.

आफिशियल लिंक के लिए यहाँ क्लिक करें –  Check Result

ऐसे जानकारी के लिए आप रोजाना विजिट करें जन भारत टाइम्स हिंदी न्यूज़ और हम से संपर्क करने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज जन भारत टाइम्स हिंदी को भी Follow कर सकते हैं

1 Comment

1 Comment

  1. Ibrarahmad

    June 26, 2018 at 2:40 am

    BA.2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top