Aaj Ka Rashifal: 21 अक्टूबर 2019 को गोचर राशिफल

पं पवन भट्ट
Updated 2019/10/21 at 9:43 AM

मेष राशि

आज मेष राशि के जातको का दिन हर्ष उल्लाश ताजगी भरा रहेगा, व्यापार नोकरी मे मेहनत के अनुकूल कम परिणाम होंगे, तयसुधा बजट से जादा खर्च तनाव दे सकता है, विद्यार्थियों के लिए उतम योग है, घर मे माताजी का स्वास्थ्य मे गिरावट आ सकती है. शिवलिंग पर दूध से अभिषेक करने से ग्रह अनुकूल फल देंगें.

वृष राशि

आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, आय के साथ साथ अधिक मेहनत भरा दिन रहेगा, अचानक किसी नजदीकी के माध्यम से धन लाभ हो सकता है, व्यापार के लिए अच्छा समय है, घर आपके व्यवहार के कारण विवाद पैदा हो सकता है. पीला चंदन शिवलिंग पर चढ़ाएं.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातको के लिए अच्छा दिन रहेगा, पुराने कमो मे तेजी देखने को मिलेंगें, धन भाग्य संतान का अच्छा सहयोग मिलेगा राहु के साथ चंदमाँ का गृहण योग मिथुन राशि पर अब चला गाय जो कि धीरे धीरे बहुत सुभकारी होगा, कार्य अब तेजी पकड़ेगी, घर परिवार से अच्छा सन्देश प्राप्त होगा. भगवान शंकर का पूजन से दिन की शुरुआत करें.

कर्क राशि

आज लंबी यात्रा भरा दिन रह सकता है जो कि आपके लिए नहीं ऊर्जा का संचार करेगी, निवेश के लिए अच्छे योग है, धन के साथ मनोरंजन मे खर्चे के भी योग है, भाग्य अनुकूल फल देगा बूजर्गो के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. पंचामृत से शिवलिंग का अभिषेक करें.

सिंह राशि

आज शौक मोज का दिन रहेगा, आर्थिक लाभ के अच्छे योग है भाग्य का साथ सामान्य लाभ देगा, काम काज के हिसाब से दिन सामान्य रहेगा, घर पर पिताजी के स्वास्थ्य मे गिरावट आ सकती है, विद्यार्थियों के लिए चुनौती पूर्ण दिन रहेगा. आए हुए धन को हाथ से फिसलने से बचाए, गंगाजल से सिवलिंग का अभिषेक करना शुभ रहेगा.

कन्या राशि

आज स्वास्थ्य मे सुधार होगा, आर्थिक लाभ के योग है साथ मे सत्रक्ता की जरूरत है अप सक के दायरे मे आ सकते है किसी प्रकार के अरोप लग सकते है, आज अपको सच्चे प्यार का एहसास होगा, भाग्य सामान्य लाभ के योग है. शिवलिंग पर अभिषेक करने से भाग्‍य आपके अनुकूल फल देगा तुलसी पर घी का दीपक जलानें से अनेतिक आरोप से बचा जा सकता है.

तुला राशि

आज अपको आय कम ओर खर्च अधिक होंगें, जीवन साथी से मतभेत हो सकते है, धार्मिक ओर सामजिक कार्यो के लिए अच्छा दिन रहेगा, माता पिता के स्वास्थ्य की चिन्ता रहेगी. व्यर्थ के खर्चों पर नियंत्रण करे, घर परिवार मे तालमेल बिठाएँ. महामृत्युंजय का जाप करें.

वृश्चिक राशि

आज तनावपूर्ण स्थिति पैदा होती रहेगी, आर्थिक लाभ सामान्य रहेगी, खर्चों की अधिकता स्वास्थ्य बीमारी मे हो सकती है, दोस्तो का अच्छा सहयोग मिलेगा, भाग्‍य आपके अनुकूल फल नहीं देगा, नजदीकी लोगो से मतभेद से बचे, जीवन साथी को समझाना आज मुश्किल होगा. मन की शांति के लिए गंगाजल मे हल्दी डालके शिवलिंग पर चढ़ाएं.

धनु राशि

आज आपके बन बनाए कार्य बिगड़ने के योग है, बड़ी योजनाओं मे उपयुक्त मार्गदर्शन (सलाह) से करे हो सके तो निवेश करने से बचे, यात्रा के अच्छे योग है साथ मे खर्चो की अधिकता भी रहेगी, भाग्‍य सामान्य रहेगा, जीवन साथी दोस्तो का सहयोग मिलेगा. कच्चा नारियल बहते पानी मे बहाने से भाग्‍य अनुकूल फल देगा.

मकर राशि

आज काम का अधिक दबाव हो सकता है और घर मे बी विचार बिगड़ने से मानसिक तनाव हो सकता है, धन के अच्छे योग है परंतु निवेश संबंधित कार्य जल्दीबाजी मे ना करे, विदेश सम्बंध मे अच्छा संदेश मिलेगा, कुछ चीजें आपके अनुकूल नहीं रह सकती, जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा. माता पार्वती की पूजा करें.

कुंभ राशि

आज अपको अपने अतीत से मुलाकात हो सकती है जो कि आपके दिन को यादगार बना देगा, खर्चों पर नियंत्रण की जरूरत है, व्यापार धन के अच्छे योग है साथ मे यात्रा के योग भी बनते है, बूजर्गो के लिए अच्छा दिन रहेगा. जरूरत से जादा बोलने से बचे, भगवान शिव परिवार की पूजा फलदायी होगी.

मीन राशि

घर पर धार्मिक कार्यो के योग है यार दोस्तो का अच्छा सहयोग मिलेगा जीवन साथी के साथ यादगार भरा दिन रहेगा व्यापार नोकरी के लिए सामान्य योग है, निवेश करने के लिए हो सके तो ना करे या पूरी जांच के बाद ही करें. तुलसी पर घी का दीपक जलाएं. पीली चन्दन का टीका लगाएं .

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.