Rashifal

Rashifal Today: जानिए 7 नवंबर 2019 को कैसा रहेगा 12 राशियों का गोचर फलादेश

Horoscope Today: 7 नवंबर 2019 चंद्रमा का कुंभ राशि में संचार साथ में बुध ग्रह की वक्री चाल तुला राशि में प्रवेश से आज का 12 राशियों का गोचर फलादेश.

मेष राशि

ग्रह नक्षत्र के अनुसार मेष राशि के जातकों के लिए स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा, आज का दिन कामकाज की उलझनों में फंसा रहेगा, नए संपर्क के साथ विवाह संबंधित योग भी बनते हैं प्रेम संबंध में सफलता प्राप्त होने के योग हैं, व्यापार संबंध सामान्य एवं निवेश के लिए उत्तम योग बनते हैं, नोकरी मे के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा.

उपाय: नौकरी और व्यापार में तरक्की के लिए शुक्र ग्रह की पूजा साथ में सफेद वस्तुओं का दान करना शुभ रहेगा.

वृष राशि

आज शाररिक एवं मानसिक तौर पर निराश महसूस करेंगे, खर्चों को संतुलन करने के लिए आए के स्तोत्र भी अच्छे रहेगें. कुछ जरूरी कामों में बाधा देखने को मिल सकती है, उचित मार्गदर्शक से नए कार्य की शुरुआत के लिए दिन अच्छा रहेगा, व्यापार में सामान्य फल प्राप्त होगा, स्वास्थ्य संबंधित में पांव संबंधित प्रॉब्लम खड़ी हो सकती है.

उपाय: शिवलिंग पर गंगाजल से अभिषेक करना सुखदाई रहेगा. वाहन ध्यान से चलाएं.

मिथुन राशि

आज स्वास्थ्य उत्तम रहेगा, सट्टेबाजी जैसी चीजों से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, जीवन साथी के स्वास्थ्य में गिरावट देखने को मिल सकती है दीर्घावधि निवेश के लिए गृह उत्तम रहेगें. जीवन साथी के साथ मधुर संबंध बनाएं घर में बड़ों का मार्गदर्शन ले.

यह भी पढ़ें:  Rashifal Today: 11 नवंबर 2019 को ग्रह नक्षत्रों के अनुसार कैसा रहेगा 12 राशियों का गोचर फलादेश

उपाय: केले के फल बंदरों को खिलाएं.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को आज के दिन किसी भी प्रकार के निवेश को करने से बचना चाहिए, बिगड़ते हुए कार्यों के कारण मानसिक तनाव रह सकता है, रचनात्मक कार्य से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा, नए संपर्क उच्चाधिकारियों से मित्रता बनने के योग बनते हैं, आखरी वक्त पर यात्रा टल सकती है, जीवन साथी के साथ मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं.

उपाय: गाय को चारा खिलाएं.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मानसिक एवं शारीरिक थकान भरा रह सकता है, अटके हुए पैसे मिलने के योग बनते हैं, यार दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा. भौतिक सुख मिलने के योग बनते हैं, अचानक पैसा आपके पास आ सकता है, शिक्षा क्षेत्र में केतु ग्रह बाधा उत्पन करेगा.

उपाय: काले तिल बहते पानी में प्रवाह करे.

कन्या राशि

आज का दिन व्यस्तता भरा रहेगा, कार्य पूर्ण होने के योग बनते हैं, धन खर्चा होने की अधिकता रहेगी. पुराने परिचितों से मिलने जुलने के योग बनते हैं. जीवन साथी के साथ विवाद उत्पन्न हो सकते हैं, किसी भी प्रकार की अफवाहों से आपको बचना चाहिए, व्यापार संबंध में दिन अच्छा रहेगा.

यह भी पढ़ें:  Rashifal Today: 13 नवंबर 2019 को ग्रह नक्षत्रों के अनुसार कैसा रहेगा 12 राशियों का गोचर फलादेश

उपाय: कबूतरों को दाना देने से दिन सुखदाई रखेगा.

तुला राशि

आज स्वास्थ्य संबंध में खाने पीने मे सावधानी की ज़रूरत रहेगी , मानसिक तनाव की अधिकता रह सकती है, घर परिवार पर ध्यान देने की जरूरत रहेगी, कुछ करीबी आपसे नाराज हो सकते हैं, व्यापार संबंध में सफलता प्राप्त होने के योग है यात्रा के साथ अधिक खर्चों के योग बनते हैं जीवन साथी के साथ दिन खुशनुमा रहेगा.

उपाय: तांबे के लोटे से सूर्य को अर्घ्य दें. किसी को कर्जा देने से बचे.

वृश्चिक राशि

आज नई ऊर्जा के साथ नहीं उमंग का संचार रहेगा आत्मविश्वास की बढ़ोतरी रहेगी, आर्थिक तौर पर आज अचानक फायदा होने के योग हैं, भूमि भवन संबंधित कार्य से अधिक लाभ प्राप्त होगा, व्यापार संबंध में अच्छा फल प्राप्त होगा, सामाजिक लाभ उठाने के लिए ग्रह उतम फल देंगें. भाई के साथ विवाद हो सकता है.

उपाय: चंद्रमा को अर्घ्य देने से मानसिक शांति प्राप्त होगी स.

धनु राशि

आज किए गए गए कार्यों से अच्छा परिणाम मिलेगा जिससे कारण मानसिक संतुष्टि भी रहेगी, दीर्घावधि कार्य के लिए दिन अच्छा रहेगा, नौकरी के क्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी, व्यापार में मिलाजुला फल मिलने के योग बनते है, जीवन साथी के साथ मतभेद हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  Rashifal Today: चंद्रमाँ का वृष राशि में दिन रात का संचार, जानिए 12 राशियों का गोचर फलादेश

उपाय: केले के साथ गुड़ का दान करना शुभ रहेगा.

मकर राशि

आज का दिन समान्य रहेगा, कार्यक्षेत्र में कुछ उलझने पैदा हो सकती है, व्यापार क्षेत्र में उम्मीदों के मुताबिक फायदा नहीं होगा,संतान का स्वास्थ्य अचानक खराब हो सकता है, यार दोस्तों के साथ कुछ मतभेद पैदा हो सकते हैं.

उपाय: पीपल के पत्ते की माला हनुमानजी को चढ़ाएं.

कुंभ राशि

स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं दीर्घावधि कार्य के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा, सरकारी कामकाज बनने के योग बनते हैं, व्यापार क्षेत्र से अचानक अच्छा फल प्राप्त होगा, कोर्ट कचहरी जैसे कार्य में उलझने पैदा हो सकती.

उपाय: लक्ष्मीनारायण जी के साथ भगवान गणेश की उपासना करें.

मीन राशि

आज का दिन नई ऊर्जा उमंग भरा रहेगा. जिसके कारण कार्य क्षेत्र में देखने को मिलेगा, व्यापार क्षेत्र में कुछ कमी देखने को मिल सकती है, आज उधार देने से बचना चाहिए, कोर्ट कचहरी जैसे कार्य बनेंगे, माताजी के स्वास्थ्य में अचानक गिरावट आ सकती है, भाग्य का अच्छा साथ मिलेगा.

उपाय: आर्थिक उन्नति के लिए गंगाजल में हल्दी डालकर शिवलिंग का पूजन करें.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top